विज्ञापन
Story ProgressBack

एल्विश यादव केस में 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बताया सपेरे से संपर्क कर कौन सांप का जहर लाता था? देखिए वीडियो

Bollywood News: एल्विश यादव पर आरोप है कि वे रेव पार्टी में नशे के लिए सांप का ज़हर (Snake Poison) उपलब्ध करवाते थे. इस मामले में एक पशु कल्याण कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद एल्विश सहित 5 लोगों पर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई थी. कई दिनों की जांच के बाद पुलिस ने एल्विश को 2 दिन पहले गिरफ्तार किया था.

Read Time: 3 min
एल्विश यादव केस में 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बताया सपेरे से संपर्क कर कौन सांप का जहर लाता था? देखिए वीडियो

Elvish Yadav case: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) 2 विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के मामले में नोएडा पुलिस (Noida Police) ने 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस केस में एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जांच तेज़ कर दी है. 2 दिन पहले पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अब पुलिस ने 2 अन्य आरोपी ईश्वर और विनय को भी गिरफ्तार किया है. इन पर आरोप है कि यह भी एल्विश यादव के साथ मिल कर सांप का ज़हर उपलब्ध करवाते थे. दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

क्या है पूरा मामला?

एल्विश यादव पर आरोप है कि वे रेव पार्टी में नशे के लिए सांप का ज़हर (Snake Poison) उपलब्ध करवाते थे. इस मामले में एक पशु कल्याण कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद एल्विश सहित 5 लोगों पर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई थी. कई दिनों की जांच के बाद पुलिस ने एल्विश को 2 दिन पहले गिरफ्तार किया था. इसके बाद आज उनके दो और साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ईश्वर और विनय सांप के ज़हर का आदान प्रदान करने में मदद किया करते थे.

अब सुनिए पुलिस ने क्या कुछ कहा?

अतिरिक्त DCP शक्ति मोहन अवस्थी ने कहा कि "जिस मामले में कुछ दिनों पहले एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था उसी मामले में आज सुबह 2 अन्य लोगों की गिरफ्तारी हुई है इनका नाम ईश्वर और विनय है. ईश्वर राहुल सपेरा से लगातार बात करता रहता था और उसका अपना बैंक्वेट हॉल है जहां पर वो सांप बुलाता था और सांप का जहर बनाता था. विनय ईश्वर यादव का खास दोस्त है. ईश्वर और विनय जहर का आदान प्रदान करने में मदद करते थे."

यह भी पढ़ें :.... तो इस वजह से अमिताभ बच्चन जैसे Bollywood Celebrities घर पर नहीं मनाते होली की पार्टी !

पिछले साल हुआ था मामले का खुलासा

8 नवंबर 2023 को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के ज़हर का इस्तेमाल करने के मामले में कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. कई लोगों से पूछताछ करने के बाद एल्विश यादव का नाम भी इस मामले में सामने आया था. एल्विश यादव पर दिल्ली-एनसीआर में पार्टियों में मनोरंजन के लिए सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में पांच अन्य लोगों के साथ मामला दर्ज किया गया था.  कई दिनों की लंबी जांच के बाद एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra in Ram Mandir Ayodhya: निक-मालती साथ प्रियंका ने राम लला के किए दर्शन, देखिए तस्वीरें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close