विज्ञापन
Story ProgressBack

सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर ने शेयर की तस्वीरें

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला की साल 2022 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं दिल्ली पुलिस की तरफ से सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर दावा किया गया था कि सिंगर के मर्डर का पूरा प्लान बनाया गया था.

Read Time: 2 min
सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर ने शेयर की तस्वीरें

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर किलकारियां गूंजी है. मूसेवाला की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने 58 की उम्र में बेटे को जन्म दिया है, दरअसल, सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने अपने नवजात बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर गुड न्यूज दी है. 

बलकौर सिंह ने नवजात बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है. उन्होंने रविवार, 17 मार्च की सुबह जानकारी दी कि वह एक बेटे के पिता बन गए हैं.

बलकौर ने इंस्टाग्राम पर बच्चे को गोद में लेकर फोटो शेयर की और पंजाबी में लिखा, 'शुभदीप को चाहने वाले लाखों करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है. भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ्य है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार का आभारी हूं.'

ये भी पढ़े: Priyanka Chopra: Malti संग मदरहुड एन्जॉय कर रही है 'देशी गर्ल', कहा-'बेटी को तैयार करना...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close