विज्ञापन
Story ProgressBack

Elvish Yadav Arrest: एल्विश के माता-पिता ने मेनका गांधी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-'उनके कहने पर यह सब हो रहा है'

Elvish Yadav: एल्विश के माता-पिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि एल्विस को सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया था. लेकिन अचानक उनको गिरफ्तार कर लिया गया.

Read Time: 2 min
Elvish Yadav Arrest: एल्विश के माता-पिता ने मेनका गांधी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-'उनके कहने पर यह सब हो रहा है'

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एलविश यादव (Elvish Yadav) को सांप के जहर की तस्करी के आरोप में जेल हो गई है. वहीं, एनपीएस एक्ट में गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने एल्विस को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है. वहीं, एल्विश के पेरेंट्स ने उनको लेकर काफी कुछ कहा है.

यह भी पढ़े: Interview With Manish Wadhwa: मनीष वाधवा ने NDTV को बताया, महाकाल बाबा से मांगी ये मन्नत?

एल्विस के पेरेंट्स ने कही यह बात

एल्विश के माता-पिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि एल्विश को सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन अचानक उनको गिरफ्तार कर लिया गया. उनको इस बात का बिल्कुल भी पता नहीं था और मीडिया ने भी उनके बेटे के बारे में काफी कुछ दिखाया. हालांकि, उन्होंने दावा किया कि उनका बेटा बेकसूर है.

कबूलनामे को भी गलत कहा

वहीं, एलविश को सांप के जहर का सप्लाई करने के कबूलनामे पर भी उनके पैरेंट्स ने गलत बताया है. उनके पिता ने कहा कि यह किसने कहा कि उसने यह सब कबूला है. उसकी कोई क्लिप है क्या. मैं एक टीचर हूं. मैंने अपने बेटे को अपने संस्कार दिए हैं, लेकिन उसको घेर कर ऐसी स्थिति कर दी है कि वह ना मारे ना जिए.

मेनका गांधी को लेकर कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार एल्विश के माता-पिता ने मेनका गांधी के बारे में भी काफी कुछ कहा है. उनके मुताबिक यह सब मेनका गांधी करवा रही हैं. अगर उनको तसल्ली मिल गई हो, तो उनके बेटे को छोड़ दें. पीएफए उन्हीं के अंडर में है और उन्होंने उनके बेटे को गिरफ्तार कराया है.

नोएडा डीसीपी ने यह कहा

एक रिपोर्ट के अनुसार इस मामले के बारे में बात करते हुए नोएडा के डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने कहा है कि,"हम पूरी वीडियो फुटेज का अवलोकन कर रहे हैं और हर एक व्यक्ति की भूमिका की जांच भी कर रही हैं. जिन लोगों के नाम सामने आएंगे उनसे पूछताछ की जाएगी. कई लोग हैं जो यूट्यूब पर उपलब्ध है और हम इसकी भी जांच कर रहे हैं".

यह भी पढ़े: Tanushree Dutta: मिस इंडिया से अध्यात्म तक का सफर.. जानें तनुश्री दत्ता ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close