विज्ञापन
Story ProgressBack

ISPL मैच के दौरान फिट दिखे अमिताभ बच्चन, बीमार होने की रिपोर्ट्स को किया खारिज 

Amitabh Bachchan Health: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबरें सामने आई थी. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि उनके पैर में खून का थक्का जमने या आर्टरी ब्लॉकेज होने के कारण उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है.

Read Time: 3 min
ISPL मैच के दौरान फिट दिखे अमिताभ बच्चन, बीमार होने की रिपोर्ट्स को किया खारिज 
बीमार होने की खबरों के बीच इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन

Big B Health Update: हिंदी सिनेमा और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हेल्थ को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आई थीं. हाल ही में उनकी तबियत बिगड़ने की खबरों में कहा गया था कि बिग बी को खराब स्वास्थ्य के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है, लेकिन अब खुद अमिताभ बच्चन ने इन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है और वो एक दम फिट नजर आये हैं. 

बिग बी की हेल्थ को लेकर क्या कहा गया था? 

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ के हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर से फैंस उनके लिए कामनाएं करने लगे थे. कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि उनके पैर में खून का थक्का जमने या आर्टरी ब्लॉकेज होने के कारण उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है, जबकि मुंबई में चल रही इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL 2024) के मैच के दौरान अमिताभ को बेटे अभिषेक बच्चन के (Abhishek Bachchan) साथ देखा गया जिसमें वो बिलकुल तंदुरुस्त नजर आ रहे हैं. 

बिग बी ने खबरों को बताया फेक

हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन को बेटे अभिषेक के साथ आईएसपीएल के एक मुकाबले में मैच देखते हुए देखा गया. इस दौरान सचिन तेंदुलकर भी साथ नजर आए. दरअसल, 16 मार्च को ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में माझी मुंबई और टाइगर्स ऑफ कोलकाता के बीच इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के फाइनल मैच खेला जा रहा था. इस दौरान अमिताभ बच्चन मैच देखते नजर आए.

इसके अलावा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अमिताभ बच्चन स्टेडियम से बाहर निकलते दिख रहे हैं. इसी बीच दर्शकों ने उनके हेल्थ के बारे में पूछा जिसपर वो सब कुछ ठीक होने का इशारा हाथों से करते दिखे. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए कहा 'फेक न्यूज़'. 

रिपोर्ट्स के अलग-अलग दावे

शनिवार की दोपहर तक अमिताभ के स्वस्थ्य होने के बारे में अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि वो नियमित जांच के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल गए थे, जबकि कई रिपोर्ट्स में ये कहा था कि उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी.

ये भी पढ़े: Priyanka Chopra: Malti संग मदरहुड एन्जॉय कर रही है 'देशी गर्ल', कहा-'बेटी को तैयार करना...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close