विज्ञापन
Story ProgressBack

गूगल के CEO सुंदर पिचाई कैसे करते हैं अपने दिन की शुरुआत? इंटरव्यू में खोला राज

Techmeme हेडलाइंस के एक क्यूरेटेड कलेक्शन के साथ आर्टिकल्स के लिंक भी मुहैया कराता है. यह फॉरमेट यूजर्स को अलग-अलग आउटलेट्स से टेक न्यूज को आसानी से पढ़ने में मदद करता है.

Read Time: 2 mins
गूगल के CEO सुंदर पिचाई कैसे करते हैं अपने दिन की शुरुआत? इंटरव्यू में खोला राज
गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई

Google CEO Sundar Pichai: गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) अपने दिन की शुरुआत पढ़ने से करते हैं. गूगल (Google) में उनके कद और एक बेहद सफल करियर को देखते हुए यह कोई हैरानी की बात नहीं है लेकिन पिचाई ने बताया कि दिन की शुरुआत वह किसी किताब या न्यूजपेपर पढ़ने से नहीं करते. बल्कि सुबह उठते ही सबसे पहले उनकी नजर एक टेक वेबसाइट पर जाती है. 

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh विधानसभा में गूंजा बस्तर-सरगुजा-मध्य क्षेत्र विकास प्राधिकरण का मामला, मंत्री ने दिया ये जवाब

सुबह-सुबह क्या पढ़ते हैं पिचाई?

Techmeme नाम की यह वेबसाइट पिचाई के अलावा अन्य बड़े नामों जैसे मेटा के संस्थापक-सीईओ मार्क मार्क जुकरबर्ग और माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला की भी फेवरेट लिस्ट में शामिल है. Wired के साथ बातचीत में पिचाई ने बताया कि वह अपने दिन की शुरुआत Techmeme पढ़ने के साथ करते हैं. 

यह भी पढ़ें : MP News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, आधा दर्जन नेताओं ने थामा BJP का दामन

कई दिग्गज करते हैं विजिट

इस वेबसाइट पर उन्हें दुनियाभर की लेटेस्ट टेक न्यूज पढ़ने को मिल जाती हैं. इस वेबसाइट की स्थापना 2005 में गेबे रिवेरा ने की थी. Techmeme हेडलाइंस के एक क्यूरेटेड कलेक्शन के साथ आर्टिकल्स के लिंक भी मुहैया कराता है. यह फॉरमेट यूजर्स को अलग-अलग आउटलेट्स से टेक न्यूज को आसानी से पढ़ने में मदद करता है.

इससे पहले फेसबुक के मार्क जुकरबर्ग के सत्या नडेला सहित कई तकनीकी दिग्गज Techmeme को विजिट करते रहे हैं. इसके अलावा इंस्टाग्राम के हेड एडम मोसेरी जैसे कई वरिष्ठ तकनीकी अधिकारी इस वेबसाइट को पढ़ते रहे हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
UN Population Report: 2100 तक भारतीयों की जीने की उम्र बढ़कर 83.3 वर्ष हो जाएगी, एक्सपर्ट ने क्या कहा?
गूगल के CEO सुंदर पिचाई कैसे करते हैं अपने दिन की शुरुआत? इंटरव्यू में खोला राज
PM Modi Take Oath 2024 PM Modi took full care of castes while forming the cabinet, know how many ministers are from which class
Next Article
Cabinet Ministers of India: पीएम मोदी ने मंत्रिमंडल गठन में जातियों का रखा पूरा ख्याल, जानें- किस वर्ग से हैं कितने मंत्री
Close
;