विज्ञापन
Story ProgressBack

Kalki 2898 AD Star Cast Fees: बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी डिमांड में हैं प्रभास, कल्कि 2898 एडी के लिए वसूले इतने करोड़ रुपये

Kalki 2898 AD: इस फिल्म में काफी बड़े एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म में प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे. जिसके लिए उन्होंने करोड़ों की रकम वसूल की है. हालांकि प्रभास आमतौर पर एक फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये के आसपास चार्ज करते हैं.

Read Time: 2 min
Kalki 2898 AD Star Cast Fees: बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी डिमांड में हैं प्रभास, कल्कि 2898 एडी के लिए वसूले इतने करोड़ रुपये

Kalki 2898 AD: फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म की अभी रिलीज डेट सामने नहीं आई है. बीते दिनों फिल्म की कास्ट का फर्स्ट लुक भी दर्शकों के सामने आ गया है. बता दें, फिल्म में प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. वहीं, इस फिल्म के लिए फिल्म की कास्ट ने अच्छे खासे पैसे लिए हैं.

इस एक्टर ने लिए हैं अच्छे खासे पैसे

इस फिल्म में काफी बड़े एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म में प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे. जिसके लिए उन्होंने करोड़ों की रकम वसूल की है. हालांकि, प्रभास आमतौर पर एक फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये के आसपास चार्ज करते हैं. इससे पहले उनकी दो फिल्में आदि पुरुष और राधेश्याम बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए उन्होंने 50 प्रतिशत ज्यादा फीस ली है. वहीं, यह कहा जा सकता है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. हालांकि, इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

दीपिका ने ली है इतनी फीस

कल्कि 2898 में दीपिका पादुकोण भी एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण ने प्रभास के मुकाबले में काफी कम फीस ली है. उनकी आखिरी रिलीज हुई फिल्म फाइटर (Fighter) बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. जिसके लिए उन्होंने 15 करोड़ रुपये के आसपास चार्ज किए थे. वहीं, दीपिका ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये के आसपास फीस ली है. एक रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए 18 करोड़ रुपये के आसपास चार्ज किए हैं, लेकिन इस बात की भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़े: Lahore 1947: फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग हुई शुरू, प्रीति जिंटा ने फोटोज की शेयर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close