विज्ञापन
Story ProgressBack

एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिग का केस...हो सकती है बड़ी कार्रवाई

Latest News: एल्विश यादव की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनको पहले सांपों के जहर की पार्टी करने के कारण गिरफ्तार किया गया था.

Read Time: 2 min
एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिग का केस...हो सकती है बड़ी कार्रवाई
ED News: एल्विश यादव के खिलाफ हो सकती है बड़ी कार्रवाई

Elvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब उनके खिलाफ ईडी (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है. सूत्रों के अनुसार उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है. उनके पास मौजूद महंगी कारों के काफिले को लेकर भी ईडी जांच करेगी. 

नोएडा पुलिस ने किया था गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि एल्विश यादव के साथ-साथ बड़े होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ की जाएगी. दरअसल एल्विश को नोएडा पुलिस ने सांप के जहर की पार्टी वाले मामले में गिरफ्तार किया था और फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं.

2016 में शुरू किया था अपना यूट्यूब चैनल

यादव ने अपना यूट्यूब चैनल 2016 में शुरू किया था. उनका चैनल और वो अपने अलग तरह के कंटेट के कारण तेजी से फेमस हो गए. उनकी लोकप्रियता युवाओं में ज्यादा है. अपने चैनल से वो लाखों-करोड़ों रुपये कमाने लगे. मशहूर होने के बाद वो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में नजर आए और इस शो को जीते भी. इस शो के बाद उनकी लोकप्रियता में और भी इजाफा हुआ. लोकप्रियता के साथ- साथ वो अक्सर विवादों में भी नजर आते हैं. अभी कुछ दिन पहले उनका मारपीट करने का वीडियो भी वायरल हुआ था.

अक्सर फंसते रहे हैं विवादों में

आपको बता दें यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा में सांपों के जहर निकालकर रेव पार्टी करने के कारण गिरफ्तार किया गया था. इस रेव पार्टी में नोएडा पुलिस को सांप और सांप का 20 ML जहर भी मिला था. पिछले साल नवंबर में नोएडा के सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में रेड के बाद पुलिस ने एक सांप तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया था. सांप का जहर बेचेन के आरोप में पुलिस ने चार सपेरों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस द्वारा उनके पास से कोबरा समेत नौ सांप और जहर भी बरामद किया गया था.

ये भी पढ़ें कॉमिक्स की दुनिया से अलग हैदराबाद में भी है सुपर पावर वाला शख्स, 3 सेकेंड से कम समय में लिख डाले Z से लेकर A तक अंग्रेजी अल्फाबेट

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: इस भीषण गर्मी में वाटर एटीएम में पानी ही नहीं, अब कैसे बुझेगी प्यास...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close