विज्ञापन
Story ProgressBack

कॉमिक्स की दुनिया से अलग भारत में भी है सुपर पावर वाला शख्स, 3 सेकेंड में लिख डाले Z से लेकर A तक अंग्रेजी अल्फाबेट

इस शख्स ने अपने कारनामे से सभी को हैरान कर दिया है. इससे पहले भी ये शख्स विश्व रिकॉर्ड बना चुका है

Read Time: 3 mins
कॉमिक्स की दुनिया से अलग भारत में भी है सुपर पावर वाला शख्स, 3 सेकेंड में लिख डाले Z से लेकर A तक अंग्रेजी अल्फाबेट
Bizarre News: हैदराबाद के शख्स के कारनामे को देखकर सब हैरान हैं

Azab Gazab News: आपने बचपन में कॉमिक्स (Comics) जरूर पढ़ी होंगी और आपको कई सारे सुपर हीरो (Super Heros) और उनके कारनामे भी याद होंगे. नागराज (Nagraj), सुपर कमांडो ध्रुव (Super Dhruv), स्पाइडर मैन (Spider Man), सुपर मैन, भोकाल, डोंगा, चाचा चौधरी, साबू और ना जाने ऐसे कितने ही कैरेक्टर होंगे जो आपके जेहन में अभी भी बसे होंगे. इन सब किरदारों के पास कोई ना कोई सुपर पावर होती थी, लेकिन आज हम आपको रियल लाइफ में सुपर पावर रखने वाले शख्स से रूबरू करवाएंगे. ये हैं तो आम इंसान जैसा लेकिन ये जो कारनामा कर सकते हैं वो कोई और नहीं कर सकता. इस शख्स ने 3 सेकेंड के अंदर सारे Z से लेकर A तक सारे अंग्रेजी के अल्फाबेट को टाइप कर दिया.

वीडियो हो रहा है खूब वायरल

हैदराबाद (Hyderabad) के रहने वाले इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये शख्स कंप्यूटर पर अंग्रेजी अल्फाबेट (English alphabet) को उल्टा टाइप करते नजर आ रहे हैं. लेकिन हैरानी वाली बात तो ये है कि उन्होंने महज 2.88 सेकंड में ही ऐसा कर दिया. जो अब एक विश्व रिकॉर्ड (World Record) बन गया है. बिजली की रफ्तार में कीबोर्ड पर उंगलियां चलाते इस शख्स को देख आप भी हैरान हो जाएंगे.

GWR ने शेयर किया है वीडियो

दरअसल गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (GWR) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एसके अशरफ को ये कारनामा करते हुए दिख रहा है. डेस्कटॉप स्क्रीन के साथ ये वीडियो शुरू होता है और ये शख्स पलक झपकते ही अंग्रेजी के अल्फाबेट लिख डालता है, वो भी उल्टा, यानी Z से शुरू करते हुए A तक.

हिट हो गया है वीडियो

इस वीडियो को लगभग एक मिलियन बार देखा जा चुका है और ये संख्या बढ़ती जा रही है जबकि इसे शेयर किए अभी 17 घंटे ही हुए हैं. इस वीडियो पर कई हजार लाइक्स भी आए हैं. लोगों ने शेयर और लाइक करने के साथ-साथ कई तरह के कमेंट भी किए हैं.

पहले भी बना चुके हैं रिकॉर्ड

GWR के एक ब्लॉग में बताया गया है कि तेलंगाना के एसके अशरफ ने 5 फरवरी को यह रिकॉर्ड हासिल किया. हालांकि, यह उनका पहला विश्व रिकॉर्ड नहीं है. इससे पहले, उन्होंने "सबसे तेज़ समय में वर्णमाला टाइप करने" का खिताब हासिल करके भी इस लिस्ट में जगह बनाई थी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जीएसटी के दायरे में लाने से पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर लगेगी लगाम, 20 रुपये प्रति लीटर तक कम हो सकते हैं कीमत,
कॉमिक्स की दुनिया से अलग भारत में भी है सुपर पावर वाला शख्स, 3 सेकेंड में लिख डाले Z से लेकर A तक अंग्रेजी अल्फाबेट
Temperature in Delhi broke all historical records till now, temperature reached 52.3 degrees in May 2024
Next Article
Heat Wave: दिल्ली में तापमान 52.3 डिग्री पर पहुंचा, टूट गए अब तक के सारे रिकॉर्ड
Close
;