विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च पर बोले सीपी जोशी- चुनावों में मोदीजी और कमल का फूल हमारा चेहरा

NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च के मौके पर एनडीटीवी के कार्यकारी संपादक अखिलेश शर्मा से बातचीत में राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सीपी जोशी ने साफ किया कि आने वाले राजस्थान चुनाव में हमारी पार्टी का चिन्ह कमल का फूल और मोदी जी ही बीजेपी का चेहरा होंगे.

NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च पर बोले सीपी जोशी- चुनावों में मोदीजी और कमल का फूल हमारा चेहरा

NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च के मौके पर एनडीटीवी के कार्यकारी संपादक अखिलेश शर्मा से बातचीत में राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सीपी जोशी ने साफ किया कि आने वाले राजस्थान चुनाव में हमारी पार्टी का चिन्ह कमल का फूल और मोदी जी ही बीजेपी का चेहरा होंगे. ऐसा माना जा रहा है कि सीपी जोशी का ऐसा कहना वसुंधरा खेमे के लिए झटका हो सकता है. बहरहाल NDTV के लॉन्चिंग समारोह में सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किए. उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बैठे रहे अब चुनाव सामने देखकर काम कर रहे हैं. 

सीपी जोशी ने कहा कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ा है. बच्चियों से दुष्कर्म होता तो सरकारी अमला मामले को दबा देता है. सबूतों को भट्टियों में जला देता है. NCRB के आंकड़े बताते हैं कि राजस्थान में महिलाओं की क्या हालत है? सीपी जोशी ने कहा कि गहलोत सरकार ने हर मोर्चे पर नाकामी ही हासिल की है. इस सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है. राज्य के मंत्री ही भ्रष्टाचार करते हुए पकड़े गए हैं. आज राज्य में 10 घंटे भी बिजली नहीं आ रही है. यहां लोगों को बिजली के बिल से करंट लग रहा है. सीपी जोशी ने दावा किया कि इसके उलट मोदी जी के राज में राजस्थान समेत पूरे देश में अभूतपूर्व विकास हुआ है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने वन नेशन, वन इलेक्शन का भी समर्थन किया. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NGT का निर्देश- MP के सभी कलेक्टर ग्रीन पटाखा फर्जीवाडे पर दंडात्मक एक्शन लें, QR कोड भी जांचें
NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च पर बोले सीपी जोशी- चुनावों में मोदीजी और कमल का फूल हमारा चेहरा
Unlocking Indias Dream Top 5 Lucrative Government Jobs
Next Article
युवाओं के लिए बड़ी खबर ! इन 5 नौकरियों में मिलेगी सबसे ज़्यादा सैलरी
Close
;