विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च पर आयुष्मान खुराना ने की 'ड्रीम गर्ल' की मिमिक्री, कहा- भारत तो छोटे शहरों में बसता है

NDTV का अब राजस्थान चैनल भी लॉन्च हो गया है. इस मौके पर हुए भव्य लॉन्चिंग समारोह में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हमारी मैनेजिंग एडिटर निधि कुलपति के सवालों का खुलकर जवाब दिया. आयुष्मान ने कहा कि मैंने हमेंशा ही मां सरस्वती पर ध्यान दिया और मां लक्ष्मी तो अपने आप आ गईं

NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च पर आयुष्मान खुराना ने की 'ड्रीम गर्ल' की मिमिक्री, कहा- भारत तो छोटे शहरों में बसता है

खबरों की दुनिया में भरोसे का प्रतीक NDTV का अब राजस्थान चैनल भी लॉन्च हो गया है. इस मौके पर हुए भव्य लॉन्चिंग समारोह में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हमारी मैनेजिंग एडिटर निधि कुलपति के सवालों का खुलकर जवाब दिया. आयुष्मान ने कहा कि मैंने हमेंशा ही मां सरस्वती पर ध्यान दिया और मां लक्ष्मी तो अपने आप आ गईं. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि असली भारत तो छोटे शहरों में रहता है. इसलिए मैं छोटे शहरों की कहानी लेकर आता हूं. उन्होने स्वीकार किया कि ओटीटी के आने के बाद सिनेमा में काफी बदलाव आ गया है. बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी ड्रीम गर्ल में बोली गई लड़की की आवाज को सुना कर सभी को आनंदित कर दिया. 

लॉन्चिंग कार्यक्रम में आयुष्मान खुराना ने सिनेमा को लेकर अपनी राय तफ्सील से रखी. उन्होंने बताया कि अब रियल लाइफ स्टोरीज को अहमियत मिल रही है. आज के दर्शक काफी समझदार हो गए हैं. उन्होंने अपने पिता के बारे में भी बातें की. उन्होंने बताया कि बचपन में चपन में उनके पापा अकसर मेहमानों के सामने उन्हें कुछ परफॉर्म करने को कहते थे. मैं पहले र बर्थडे पार्टी में डांस करता था और गाना सुनाता था. इसी तरह से मुझे इसकी आदत पड़ गई. मंच पर आयुष्मान खुराना ने अपनी लिखी कविता मुखौटे भी सुनाई. आयुष्मान खुराना ने कहा कि बॉलीवुड पर राजस्थान की गहरी छाप है.

बता दें कि हाल ही में आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. इस मूवी में आयुष्मान खुराना एक बार फिर पूजा के किरदार में नजर आए हैं. 

NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च के मौके पर एनडीटीवी के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया से खास बातचीत में राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान बदल नहीं रहा, बदल चुका है. पहले राजस्थान काफी पिछड़ा हुआ था. हमारी चुनावों को लेकर तैयारियां पूरी है. बीजेपी को मालूम होना चाहिए कि इस बार पाला किससे पड़ा है, इस बार कांग्रेस 156 सीटें जीतेगी.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NGT का निर्देश- MP के सभी कलेक्टर ग्रीन पटाखा फर्जीवाडे पर दंडात्मक एक्शन लें, QR कोड भी जांचें
NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च पर आयुष्मान खुराना ने की 'ड्रीम गर्ल' की मिमिक्री, कहा- भारत तो छोटे शहरों में बसता है
Odisha gets new Chief Minister after 24 years, Mohan Charan Majhi takes oath as CM
Next Article
ओडिशा को 24 साल के बाद मिला नया मुख्यमंत्री, BJP के मोहन चरण माझी ने ली सीएम पद की शपथ
Close
;