विज्ञापन
Story ProgressBack

Delhi Liquor Scam: जेल से निकलने के बाद आप नेता संजय सिंह हुए हमलावार, शराब घोटाला के लिए बता दिया BJP को जिम्मेदार

Delhi Liquor Scam Latets News: जेल से निकलने के बाद संजय सिंह के तेवर तल्ख नजर आए. उन्होंने कहा इस घोटाले को बीजेपी के लोगों ने किया है. साथ ही उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को बेकसूर बताया.

Read Time: 2 min
Delhi Liquor Scam: जेल से निकलने के बाद आप नेता संजय सिंह हुए हमलावार, शराब घोटाला के लिए बता दिया BJP को जिम्मेदार
Sanjay Singh: संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला

Delhi Liquor Scam: जेल से निकलने के बाद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा है शराब घोटाले में कोई छोटे- मोटे लोग शामिल नहीं हैं. इसमें भारतीय जनता पार्टी के लोग भी शामिल हैं. आप नेता ने कहा ये शराब घोटाला दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी ने किया है.

केजरीवाल को फंसाने की साजिश का लगाया आरोप

उन्होंने कहा "मगुंटा रेड्डी ने कुल 3 बयान दिए थे और उनके बेटे ने 7 बयान दिए हैं. पहले और दूसरे बयान में उन्होंने बताया कि मैं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से चैरिटेबल ट्रस्ट के मामले में मिला था. उसके बाद उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद वो टूट जाता है और अपने बयान बदल लेता है. मुगंटा रेड्डी के 2 बयान और उसके बेटे के 6 बयान गायब कर दिए जाते हैं, ये सारे बयान केजरीवाल के खिलाफ नहीं थे."

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: मांग रहा था ठेकेदार से डेढ़ लाख की रिश्वत, ACB की टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

कहा आगे की रणनीति करेगी पार्टी तय

उन्होंने गुरुवार को कहा था कि "लोकतंत्र को बचाने के लिए, इस देश से तानाशाह हुकूमत को हटाने के लिए, अपने नेता अरविंद केजरीवाल की लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए AAP का एक-एक कार्यकर्ता साथ है. भाजपा के लोगों को यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए कि हमें जेल में रखकर वे सफल हो जाएंगे. मैं न्यायालय को धन्यवाद दूंगा और आगे की रणनीति पार्टी तय करेगी. मैं पार्टी के हर निर्णय का पालन करूंगा.

ये भी पढ़ें MP News: अरे ऐसा भी होता है क्या ! जेल में चल रहा था मिलाई के नाम पर रिश्वत लेने का खेल... Video Viral होने के बाद मचा हड़कंप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close