विज्ञापन
Story ProgressBack

Arvind Kejriwal: केजरीवाल के घर में ED की दबिश, AAP मंत्री ने कहा, "किसी को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा..."

Delhi excise policy Case: मामले में बताया जा रहा है कि ED की टीम CM केजरीवाल को ED ऑफिस लेकर जाने की तैयारी में हैं. सूत्रों की मानें तो, ED हेडक्वॉर्टर के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. साथ ही दिल्ली पुलिस ने कानून व्यवस्था के मद्देनज़र AAP दफ्तर समेत ED हेडक्वार्टर और CM केजरीवाल के घर को संवेदनशील ज़ोन में रखा है. 

Read Time: 3 min
Arvind Kejriwal: केजरीवाल के घर में ED की दबिश, AAP मंत्री ने कहा,
Arvind kejriwal News

Kejriwal Latest News in Hindi Today: शराब घोटाला मामले में दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) को हाई कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. CM केजरीवाल ने ED (Enforcement Directorate) गिरफ्तारी से बचने के लिए जो याचिका दायर की थी उसे दिल्ली हाईकोर्ट ने ख़ारिज कर दिया. इसके बाद देर शाम केजरीवाल के घर पर ED की टीम सर्च वारंट के साथ पहुंची है. मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के CM केजरीवाल को ED ने अब तक 9 बार समन भेजते हुए तलब किया लेकिन केजरीवाल एक बार भी पेश नहीं हुए. इसी कड़ी में ED की टीम गुरुवार शाम CM केजरीवाल से पूछताछ के लिए उनके आवास पहुंचीं.

क्या केजरीवाल होंगे गिरफ्तार? 

मामले में बताया जा रहा है कि ED की टीम CM केजरीवाल को ED ऑफिस लेकर जाने की तैयारी में हैं. सूत्रों की मानें तो, ED हेडक्वॉर्टर के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. साथ ही दिल्ली पुलिस ने कानून व्यवस्था के मद्देनज़र AAP दफ्तर समेत ED हेडक्वार्टर और CM केजरीवाल के घर को संवेदनशील ज़ोन में रखा है. 

CM आवास के बाहर धारा 144 लागू 

प्रवर्तन निदेशालय की टीम पूछताछ के लिए अरविंद केजरीवाल के आवास पर मौजूद है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शराब घोटाले से जुड़े सवाल किए जा रहे हैं. CM केजरीवाल के घर के बाहर रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) मौजूद है. अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धारा 144 लगाई गई है. 

CM केजरीवाल से पूछताछ जारी 

ED से जुड़े सूत्रों की मानें तो, CM केजरीवाल को फोन जमा कराने के लिए कहा गया है. जिसके बाद उन्होंने अपना मोबाइल फोन ED की टीम को सौंपा है. बताया जा रहा है कि ED की टीम CM केजरीवाल से इस बारे में भी पूछताछ कर रही है कि वो कौन-कौन से गेजेट्स इस्तेमाल करते है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि केजरीवाल पूछताछ में ED को सहयोग नहीं कर रहे हैं.

मामले में AAP नेता का बयान 

मामले को लेकर दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) का भी बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, "जिस तरह से पुलिस CM के घर के अंदर है और किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं है, उससे लगता है कि CM के घर पर छापा मारा गया है. ऐसा लगता है कि CM को गिरफ्तार करने की तैयारी है.''

इस खबर को अपडेट किया जा रहा है.... 

Indian Railways: इंजीनियर साहब चुराते थे रेलवे के कंबल, तकिया और चादरें! पत्नी ने वीडियो बनाकर ऐसे खोली पोल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close