विज्ञापन
Story ProgressBack

Vijayakanth Death : विजयकांत के निधन पर रजनीकांत ने जताया शोक, कैंसिल की फिल्म की शूटिंग

Tribute to actor and DMDK chief Captain Vijaykanth : जब से विजयकांत के निधन की खबरें लोगों के सामने आयी है. बड़े-बड़े सितारे उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनमें से एक नाम रजनीकांत का भी है जिन्होंने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा है.

Read Time: 4 min
Vijayakanth Death : विजयकांत के निधन पर रजनीकांत ने जताया शोक, कैंसिल की फिल्म की शूटिंग

Rajinikanth Condolence On Vijayakanth Death : 28 दिसंबर गुरुवार को साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत दुख भरी खबर सामने आयी है, जिसको सुनकर लोगों की आंखें नम हो गई हैं. दरअसल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और राजनेता विजयकांत (Vijayakanth) के निधन की खबर ने सबको चौंका दिया है. 71 साल की उम्र में विजयकांत हमेशा- हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए.

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान ने रचा इतिहास, एक साल में ₹2500 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाले पहले एक्टर बने

रजनीकांत ने कैंसिल की अपनी फिल्म की शूटिंग

जब से विजयकांत के निधन की खबरें लोगों के सामने आयी है. बड़े-बड़े सितारे उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनमें से एक नाम रजनीकांत (Rajinikanth) का भी है जिन्होंने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा है, कि सुपरस्टार रजनीकांत के नागर कोविल में अपनी फिल्म बेतियाँ की शूटिंग रद्द कर दी और कैप्टन विजयकांत को श्रद्धांजलि देने के लिए वापस चेन्नई पहुंचे हैं.

विजयकांत को लेकर रजनीकांत ने कही यह बात

इससे पहले, एयरपोर्ट पर रजनीकांत ने कहा, "मेरे प्यारे दोस्त विजयकांत को खोना बहुत बड़ा दुर्भाग्य है. वह अविश्वसनीय मानसिक शक्ति वाले व्यक्ति थे. हम सभी को उम्मीद थी कि वह ठीक हो जायेंगे. लेकिन हाल ही में डीएमडीके जनरल काउंसिल की बैठक में जब मैंने उन्हें देखा तो मेरी उम्मीद कम हो गई. अगर वह स्वस्थ रहते तो तमिल राजनीति में एक बड़ी ताकत होते और तमिल लोगों के लिए बहुत कुछ अच्छा करते. तमिल लोगों ने उन्हें खो दिया है."

देबिना ने दी श्रद्धांजलि

देबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने विजयकांत को श्रद्धांजलि दी और पोस्ट शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है,"मेरे पहले तमिल हीरो, मेरी पहली फिल्म पेरारासु में आपके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा. सर हम सभी आपको पहले ही सुपरस्टार कैप्टन के रूप में जानते हैं. आपने मुझे समय की पाबंदी और मानवता की अच्छी सीख दी. आपके साथ यह फिल्म करने से मुझे हमेशा से गर्व महसूस हुआ. आपकी निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. आपकी फैमिली और प्रशंसकों को मेरी तरफ से संवेदनाएं, एक महान राजनेता और एक्टर के रूप में आप हमेशा याद किए जाएंगे". वहीं विजयकांत के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड एक्टर कमल हासन और निर्मला सीतामरण जैसी हस्तियां पहुंची.

राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने डीएमडीके पार्टी के संस्थापक नेता विजयकांत का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किए जाने का ऐलान किया है. बता दें कुछ समय पहले विजयकांत को कोरोना इंफेक्शन हुआ था. जिसके चलते उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

यह भी पढ़ें : 'Salaar', 'Animal' से 'Jawan' तक... इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की सबसे ज्यादा कमाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close