विज्ञापन

Sunil Kumar Exclusive: 'स्त्री 2' के 'सरकटा' ने कहा- डायरेक्टर अमर कौशिक ने दिलाई मुझे पहचान

Sunil Kumar Exclusive For Stree2: जब सुनील से पूछा गया कि दर्शक आपके किरदार को फिल्म में काफी पसंद कर रहे हैं, इस बारे में आप क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा कि मैं काफी खुश हूं कि मैंने स्त्री 2 में काम किया और मैंने सरकटा का किरदार निभाया.

Sunil Kumar Exclusive: 'स्त्री 2' के 'सरकटा' ने कहा- डायरेक्टर अमर कौशिक ने दिलाई मुझे पहचान
सुनील कुमार (Sunil Kumar) ने NDTV से बात की

Sunil Kumar Exclusive For Stree2: फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जैसे दिग्गज एक्टर्स नजर आए हैं. वहीं, फिल्म में सरकटा का किरदार भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में सरकटा का किरदार निभाने वाले एक्टर और रेसलर सुनील कुमार (Sunil Kumar) ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

सरकटा का किरदार दर्शक कर रहे हैं पसंद

जब सुनील से पूछा गया कि दर्शक आपके किरदार को फिल्म में काफी पसंद कर रहे हैं. इस बारे में आप क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा कि मैं काफी खुश हूं कि मैंने स्त्री 2 में काम किया और मैंने सरकटा का किरदार निभाया, जिन्होंने यह फिल्म देखी है, उनका रिएक्शन काफी अच्छा मिल रहा है. मेरे गांव के जो लोग हैं, उनके फोन और मैसेज मेरे पास आ रहे हैं.

'कल्कि 2898 एडी' में भी नजर आए हैं सुनील

सुनील ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने कल्कि 2898 एडी में भी काम किया है. बता दूं, फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का किरदार निभाया है. अमिताभ बच्चन का डबल बॉडी करैक्टर मैंने ही किया है.

जब फिल्म में चेहरा नहीं दिखा

सुनील ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने अपने मित्रों को बताया कि फिल्म कल्कि में मैंने अमिताभ बच्चन और प्रभास जैसे बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है, जब यह फिल्म रिलीज हुई, तब उसमें मेरा चेहरा दिखाई नहीं दिया. मेरे मित्रों का फोन आया कि फिल्म में तेरा चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा, जिसके बाद मैंने स्त्री 2 में काम किया और स्त्री 2 में भी मेरा चेहरा नजर नहीं आया. बाद में डायरेक्टर अमर कौशिक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि सरकटा का किरदार सुनील कुमार ने निभाया है, जिससे मुझे काफी पहचान मिली.

सरकटा के सीन ऐसे हुए हैं शूट? 

सुनील ने आगे बात करते हुए कहा कि फिल्म में आपने जो सरकटा के सीन देखे हैं, वे वीएफएक्स द्वारा तैयार किए गए हैं. जब इस किरदार के लिए मेरा मेकओवर होता था, उसमें लगभग 2 घंटे लगते थे और जब मेरा मेकओवर उतरता था, उस वक्त 1 घंटे के आसपास समय लगता था. फिल्म की सारी कास्ट सेट पर सुबह 8 बजे आती थी. लेकिन मुझे सुबह 6 बजे आना पड़ता था.

क्या बिग बॉस 18 में नजर आने वाले हैं सुनील? 

जब सुनील से पूछा गया कि सूत्रों से खबर है कि आपको बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है, क्या यह सच है? इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा कि जी हां मेरे पास बिग बॉस 18 का ऑफर आया है. अगर मुझे छुट्टी मिली तो मैं बिग बॉस 18 में भी नजर आ सकता हूं.

ये भी पढ़े: इमरजेंसी पर फिर लगा ग्रहण...फिल्म पर बैन की मांग को लेकर MP हाई कोर्ट में याचिका दायर, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इमरजेंसी पर फिर लगा ग्रहण...फिल्म पर बैन की मांग को लेकर MP हाई कोर्ट में याचिका दायर, जानें पूरा मामला
Sunil Kumar Exclusive: 'स्त्री 2' के 'सरकटा' ने कहा- डायरेक्टर अमर कौशिक ने दिलाई मुझे पहचान
Manoj Joshi Honored with Padma Shri for Iconic Role as Kachra Seth and Memorable Dialogues
Next Article
“150 रुपये देगा”, जिस डायलॉग ने दिलाई “कचरा सेठ” को नई पहचान, पद्मश्री से हुए सम्मानित
Close