विज्ञापन
Story ProgressBack

South Films: साउथ की वह गजब की 3 फिल्में, जिन्हें बार-बार देखने को आप हो जाएंगे मजबूर

South Films News: बीते कुछ सालों में साउथ इंडस्ट्री ने कई ऐसी फिल्में दी हैं, जिन्हें काफी पसंद किया गया. आज हम आपको ऐसी ही तीन फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

Read Time: 2 mins
South Films: साउथ की वह गजब की 3 फिल्में, जिन्हें बार-बार देखने को आप हो जाएंगे मजबूर
साउथ की ऐसी तीन फिल्मों के बारे में बताएंगे

South Films News: बीते कुछ सालों से साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने दर्शकों को एक से एक बड़ी फिल्में दी हैं. जिसमें पुष्पा (Pushpa), केजीएफ (KGF) जैसी फिल्मों का नाम शामिल हैं. बता दें, दर्शक इन दिनों साउथ की फिल्मों की तरफ अपना रुख करने लगे हैं. बीते कुल सालों से साउथ की फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं. आज हम आपको साउथ की ऐसी तीन फिल्मों के बारे में बताएंगे. जिनको देखकर आपका सर घूम जाएगा. बता दें, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हैं. जिसको आप घर बैठे देख सकते हैं.

रंगी तरंगा (Rangi Taranga)

साल 2015 में आई फिल्म रंगी तरंगा को अनुप भंडारी ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म ओरिजिनल कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी. इसका ओरिजिनल वर्जन आप Sun NXT ओटीटी पर देख सकते हैं. वहीं इसका हिंदी डब्ड यूट्यूब पर भी उपलब्ध है. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म का बजट 1.5 करोड रुपए था. जबकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 43 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

गेम ओवर (Game Over) 

साल 2019 में आई फिल्म गेम ओवर को तमिल और तेलुगु में रिलीज किया गया. इस फिल्म का ओरिजिनल वर्जन आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर देख सकते हैं. वहीं फिल्म का हिंदी डब्ड आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं. इस फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अहम किरदार में नजर आई थीं. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म का बजट 5 करोड़ रुपए था. लेकिन जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो फिल्म ने लगभग 15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

रत्सासन (Ratsasan)

साल 2018 में आई यह फिल्म ओरिजिनल तमिल भाषा की है. जहां इस फिल्म को आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं. अगर आपको इसे ओरिजिनल वर्जन यानी तमिल में देखना है तो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार (OTT Platform Disney + Hotstar) पर फ्री में देख सकते हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट गई थी.

ये भी पढ़ें: Nushrat Bharuccha Birthday: TV में हुईं फ्लॉप... फिर कैसे बन गई नुसरत भरूचा बॉलीवुड की सुपरस्टार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Nushrat Bharuccha Birthday: TV में हुईं फ्लॉप... फिर कैसे बन गई नुसरत भरूचा बॉलीवुड की सुपरस्टार 
South Films: साउथ की वह गजब की 3 फिल्में, जिन्हें बार-बार देखने को आप हो जाएंगे मजबूर
Alia Bhatt News: This actress lived her childhood in financial crisis, today she is the owner of crores of rupees.
Next Article
Alia Bhatt News: आर्थिक तंगी में बीता इस एक्ट्रेस का बचपन, आज हैं करोड़ों की मालकिन
Close
;