विज्ञापन
Story ProgressBack

Rupali Ganguly Joined BJP: क्या राजनीति में आने के बाद अनुपमा शो छोड़ देंगी रूपाली गांगुली?

Rupali Ganguly In Politics: रुपाली गांगुली के भाजपा में शामिल होने के बाद उनके चाहने वाले यह कयास लगा रहे हैं कि रुपाली अनुपमा शो छोड़ देंगी. वहीं एक सूत्र ने कहा है कि अनुपमा, रूपाली के लिए एक बच्चे की तरह है.

Read Time: 2 min
Rupali Ganguly Joined BJP: क्या राजनीति में आने के बाद अनुपमा शो छोड़ देंगी रूपाली गांगुली?
Bollywood News:  रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं

Rupali Ganguly In Politics: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इन दिनों चर्चाओं में हैं. बता दें, उनका शो अनुपमा (Anupamaa) हाईएस्ट टीआरपी का शो बना हुआ है. बीते दिन उन्होंने हर किसी को सरप्राइज दिया है. जिसको देखने के बाद हर कोई शॉक्ड हो गया है. बता दें, उन्होंने अपना राजनीतिक सफर शुरू कर दिया है. रुपाली ने बीजेपी पार्टी (BJP Party) की सदस्यता ले ली है. उन्होंने भाजपा नेता विनोद तावड़े (Vinod Tawde) की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की बहुत बड़ी फैन हैं और वह उनके बताएं रास्ते पर चलना चाहती हैं.

राजन शाही ने कही यह बात

प्रोड्यूसर राजन शाही ने इस पर बात करते हुए अपना रिएक्शन दिया है और कहा है कि," रूपाली अपने काम के लिए बहुत मेहनती हैं, देश को रूपाली जैसे लोगों की राजनीति में जरूरत है". उन्होंने आगे कहा कि,'स्मृति और रुपाली ने बीजेपी में शामिल होकर इंडस्ट्री को गर्व महसूस कराया है और वह चाहते हैं कि रूपाली स्मृति ईरानी से प्रेरणा लें'. रूपाली के राजनीतिक पार्टी में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले अलग- अलग तरीके की बातें कर रहे हैं. वहीं उनके फैंस उनके इस कदम से काफी खुशी और उनको बधाइयां दे रहे हैं.

क्या अनुपमा छोड़ देंगी 'रूपाली' ? 

रुपाली गांगुली के भाजपा में शामिल होने के बाद उनके चाहने वाले यह कयास लगा रहे हैं कि रुपाली अनुपमा शो छोड़ देंगी. वहीं एक सूत्र ने कहा है कि अनुपमा, रूपाली के लिए एक बच्चे की तरह है. वह शो कभी भी छोड़ने के बारे में सोच ही नहीं सकतीं. राजनीति में आने के बाद रूपाली शो का हिस्सा बनी रहेंगी. अब वह इस शो में रहेंगी या नहीं, यह आने वाले समय में पता चलेगा, जब तक उनके चाहने वालों को धैर्य रखना होगा.

ये भी पढ़ें: Heeramandi On Netflix: भंसाली 'हीरामंडी' में इन 70s और 90s की अभिनेत्रीयों को करना चाहते थे कास्ट, पाकिस्तानी एक्टर्स के नाम भी हैं शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close