विज्ञापन
Story ProgressBack

Rashami Desai Birthday: जानिए वो किस्सा जब रश्मि को हुआ था अपने से 10 साल छोटे एक्टर से प्यार 

Rashami Desai Birthday Special : रश्मि देसाई ने अपने फिल्मी करियर में काफी सीरियल और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनको पहचान सीरियल उतरन में तपस्या का किरदार निभा कर मिली.

Read Time: 3 min
Rashami Desai Birthday: जानिए वो किस्सा जब रश्मि को हुआ था अपने से 10 साल छोटे एक्टर से प्यार 
Rashami Desai Birthday : जब इस हसीना को हुआ था अपने से 10 साल छोटे एक्टर से प्यार, जानिए वो किस्सा 

Rashami Desai Birthday Special : एक्ट्रेस रश्मि देसाई ( Rashmi Desai) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने सीरियल उतरन में तपस्या का किरदार निभा कर रश्मि देसाई ने हर किसी के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई. बता दें, रश्मि देसाई अपनी प्रोफेशनली लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ में भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. आज रश्मि देसाई का जन्मदिन है, इस मौके पर उनसे जुड़ी हुई बातों पर हम खुलकर बात करेंगे.

ये भी पढ़ें : कैसे समाज की सोच को बदलना चाहते हैं एक्टर रणवीर सिंह, कही ये बात

सीरियल उतरन से आयीं चर्चओं में

रश्मि देसाई ने अपने फिल्मी करियर में काफी सीरियल और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनको पहचान सीरियल उतरन में तपस्या का किरदार निभा कर मिली. इस किरदार ने तपस्या को हर घर में अपनी पहचान दिलाई.

सलमान खान के साथ आ चुकी हैं नजर

बता दें, रश्मि देसाई ने साल 2012 में आई फिल्म दबंग 2 (Dabangg 2) में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक कैमियो रोल करते हुए नजर आ चुकी हैं. हालांकि फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था लेकिन इस रोल में दर्शकों ने उनको काफी पसंद किया था.

असम में हुआ था जन्म

रश्मि देसाई का जन्म 13 फरवरी 1986 में नागांव, असम के एक हिंदू परिवार में हुआ था. रश्मि देसाई का असली नाम शिवानी देसाई है और उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत असम फिल्म कन्यादान से की थी.

जब 10 साल छोटे से हुआ था प्यार

रश्मि देसाई का नाम लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani) के साथ भी जोड़ा गया था. लक्ष्य से रश्मि उम्र में 10 साल बड़ी थीं. हालांकि एक्ट्रेस की मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. बाद में इनका रिश्ता खत्म हो गया. इसके बाद रश्मि का नाम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ भी जोड़ा गया. वहीं दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट भी किया. इसके बाद इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा समय नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें : शाहिद-कृति स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का धमाल जारी, तीन दिन में कमाए इतना करोड़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close