विज्ञापन
Story ProgressBack

कैसे समाज की सोच को बदलना चाहते हैं एक्टर रणवीर सिंह, कही ये बात

Ranveer Singh News: सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड, बोल्ड केयर के एक अभियान में मशहूर इंटरनेट पर्सनालिटी जॉनी सिन्स भी शामिल हुए हैं. दरअसल, सिन्स पहली बार किसी भारतीय ब्रांड के लिए विज्ञापन में दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 3 min
कैसे समाज की सोच को बदलना चाहते हैं एक्टर रणवीर सिंह, कही ये बात

Ranveer Singh News : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं जो हमेशा अपने बोल्ड मूव से लोगों को हैरान करते आए हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया है. दरअसल देश के नंबर 1 सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड, बोल्ड केयर ने अपने खास अभियान (Take Bold Care Of Her) की लॉन्च की घोषणा की है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को-फाउंडर के रूप में शामिल हुए हैं.

यही नहीं एक्टर एक साल से भी अधिक समय से उनके साथ बिहाइंड द सीन काम कर रहे हैं.  इस अभियान के जरिए बोल्ड केयर पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के बारे में बातचीत को सामान्य बनाना चाहता है. बोल्ड केयर की ये फ्रेश अप्रोच समाज को बदलने का इरादा रखती है कि कैसे वो पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के मुद्दों पर बात करता है और इस बात पर प्रकाश डालता है कि ये मुद्दे बहुत आम हैं और साथ ही साथ आसानी से हल हो सकती है.

जॉनी सिन्स भी हैं शामिल

इस अभियान में मशहूर इंटरनेट पर्सनालिटी जॉनी सिन्स (Johnny Sins) भी शामिल हैं, जो किसी भारतीय ब्रांड के लिए पहली बार किसी विज्ञापन में दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें : दोस्तों से पैसे लेकर Rajat Kapoor ने बनाई थी पहली फिल्म, फ्लॉप होने के बाद भी मिला था नेशनल अवॉर्ड

रणवीर सिंह ने कही यह बात

रणवीर सिंह ने कहा, 'मैं यहां उस पॉजिटिव इम्पैक्ट का इस्तेमाल करने आया हूं जो मेरे पास है, ताकि हम लोगों को जागरूक कर सकें. बोल्ड केयर कैंपेन किसी बातचीत से कही ज्यादा है. यह मेरा एक मिशन है, जिसमें मैं गहराई से शामिल हूं और मैं यहां पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के बारे में संदेश पहुंचाने के लिए आया हूं, ताकि हम एक असरदार समाधान ला सकें, जिससे देशवासियों के जीवन पर इसका बड़ा असर पड़ सके'.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : श्रद्धा कपूर ने किसको किस करने के लिए कहा? पूछा-'कौन सा दिन मना रहे हैं निब्बा-निब्बी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close