विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: एक दशक के बाद साथ आ रहे हैं अंकित तिवारी और अरिजीत सिंह, इस सिंगर ने किया कंफर्म

Ankit Tiwari And Arijit Singh Together :अंकित तिवारी को उनके आशिकी 2 सोलो 'सुन रहा है ना तू' के लिए जाना जाता है, जिसे बॉलीवुड में उनका अब तक का सबसे अच्छा काम माना जाता है.

Read Time: 3 min
Bollywood News: एक दशक के बाद साथ आ रहे हैं अंकित तिवारी और अरिजीत सिंह, इस सिंगर ने किया कंफर्म

Ankit Tiwari And Arijit Singh Together : देश के शीर्ष गायकों में से एक अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) और अरिजीत सिंह (Arijit Singh) जिन्होंने 10 साल पहले महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की आशिकी 2 के लिए साथ काम किया था. एक रिपोर्ट के अनुसार किसी फिल्म या एल्बम के लिए एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं. इससे प्रशंसकों की उम्मीदें और उत्साह का स्तर चरम पर पहुंच गया है क्योंकि हर कोई ऐसे गानों की उम्मीद कर रहा है जो आशिकी 2 में हमारे कानों को मीठा करने वाले गानों के समान या उससे भी बेहतर हों.

ये भी पढ़ें : दोस्तों से पैसे लेकर Rajat Kapoor ने बनाई थी पहली फिल्म, फ्लॉप होने के बाद भी मिला था नेशनल अवॉर्ड

अंकित तिवारी को आशिकी 2 के लिए जाना जाता है

अंकित तिवारी को उनके आशिकी 2 सोलो 'सुन रहा है ना तू' के लिए जाना जाता है, जिसे बॉलीवुड में उनका अब तक का सबसे अच्छा काम माना जाता है. दूसरी ओर अरिजीत सिंह की 'तुम ही हो' ने भी आशिकी 2 एल्बम और फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट बनाते हुए प्रशंसकों से भारी प्रशंसा और प्यार बटोरा. आखिरकार प्रशंसकों की मांग के बाद यह जोड़ी 10 साल बाद फिर से एक साथ आने के लिए तैयार है।

सवाल यह है कि क्या यह किसी फिल्म या एल्बम किसके लिए काम कर रहे हैं. इसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा. हालांकि अंकित ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक कहानी साझा करके इस खबर की पुष्टि की है जिसमें कहा गया है, "अंकित तिवारी x अरिजीत सिंह कॉम्बो 10 साल बाद वापस आ गया है".

अरिजीत सिंह के साथ तुलना पर अंकित ने कही थी यह बात

कुछ सालों पहले अंकित तिवारी ने अरिजीत सिंह के साथ उनकी तुलना को लेकर कहा कि,"हम दोनों का कोई कंपैरिजन ही नहीं है, लेकिन फिर भी लोग तुलना करते रहते हैं. अरिजीत के बारे में कहूं तो उन्होंने लगभग सारे एक्टर्स को अपनी आवाज दी है. वहीं मेरे लिए तो पूरा ग्राउंड ही खाली है, अभी तक तो मेरी शुरुआत भी नहीं हुई.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : श्रद्धा कपूर ने किसको किस करने के लिए कहा? पूछा-'कौन सा दिन मना रहे हैं निब्बा-निब्बी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close