विज्ञापन

NDTV से बोलीं श्रद्धा, पापा ट्रैवल एजेंट बन जाते तो इंडस्ट्री को नहीं मिलते क्राइम मास्टर गोगो, नंदू सबका बंदू जैसे हिट किरदार

सोमवार को NDTV World Summit में फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी पहुंची. इस दौरान श्रद्धा ने फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर से जुड़े रोचक किस्से साझा की हैं.

NDTV से बोलीं श्रद्धा, पापा ट्रैवल एजेंट बन जाते तो इंडस्ट्री को नहीं मिलते क्राइम मास्टर गोगो, नंदू सबका बंदू जैसे हिट किरदार
बेटी श्रद्धा कपूर ने साझा किया पापा से जुड़ा खास किस्सा.

NDTV World Summit 2024:  सिनेमा में कई कहानियां है. कुछ रील में उतर गईं, तो कुछ रियल तक ही सीमित रह गईं. ऐसी ही कुछ कहानी बयां कर रहीं थी फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर. दरअसल श्रद्धा सोमवार को दिल्ली में आयोजित NDTV World Summit में शिकरत करने आईं थी. एनडीटीवी के इस खास मंच पर श्रद्धा कपूर ने अपने करियर से जुड़े किस्से कहानियों को, तो साझा ही किया साथ ही अपने पापा शक्ति कपूर के करियर से जुड़ी कुछ रोचक बातों का भी जिक्र किया है.

'जो ठान लेते थे वो करते थे' 

श्रद्धा अपने पिता के बैक डेज को याद करती हुई कहती हैं, पापा का अपने काम के प्रति काफी डेडिकेशन रहता है. पापा को जब भी कोई काम आता तो वो अपने साथ काम करने वाले संबंधित फिल्म डायरेक्टर के घर या ऑपिस पहुंच जाते थे. यहां तक की कभी-कभी उन्हें सुरक्षा कर्मी भी रोक लेते थे, पर वो अपना काम करके ही आते थे. 

'पापा को ट्रैवल एजेंट बनना पसंद नहीं था'

श्रद्धा कहती हैं- "हमारे दादा पापा को ट्रैवल एजेंट बनाना चाहते थे, जबकि दादा खुद कपड़ों का काम किया करते थे. लेकिन पापा को ट्रैवल एजेंट बनना बिल्कुल पसंद नहीं था. यदि दादा के कहने पर पापा ट्रैवल एजेंट बन जाते तो क्राइम मास्टर गोगो, नंदू सबका बंदू जैसे हिट और आइकॉनिक किरदार फिल्मी जगत को कैसे मिलते." 

ये भी पढ़ें- रायपुर दक्षिण उपचुनाव की तैयारी में जुटी BJP, एकात्म परिसर में कांग्रेस को मात देने के लिए बना प्लान

'तब्बू ने कॉल करके दी बधाई'

कार्यक्रम के दौरान जब श्रद्धा कपूर से स्त्री-2 की सफलता पर चर्चा की गई, तो उन्होंने इस पर खुलकर बात की. श्रद्धा ने कहा मेरे पास तब्बू का कॉल आया था. उन्होंने मुझे बधाई दी थी. एक स्त्री रिटर्न्स लिखा हुआ परफ्यूम भी भेजा था.

ये भी पढ़ें- MP New DGP: मध्य प्रदेश को जल्द मिलेगा नया डीजीपी, ये बड़े नाम आए सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood : कोर्ट में शरवरी ने बहाया पसीना, लोग बोले- ऑन फायर मैम !
NDTV से बोलीं श्रद्धा, पापा ट्रैवल एजेंट बन जाते तो इंडस्ट्री को नहीं मिलते क्राइम मास्टर गोगो, नंदू सबका बंदू जैसे हिट किरदार
Exclusive Interview: Shivani Kumari said, 'Armaan Malik adds fuel to the burning fire..'
Next Article
Exclusive Interview: शिवानी कुमारी ने कहा, 'आग में घी डालने का काम करते हैं अरमान मलिक...'
Close