विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview: सनफ्लावर-2 सीरीज पर क्या बोले सुनील ग्रोवर? कपिल शर्मा के साथ नए शो को लेकर कही यह बात

NDTV Interview With Sunil Grover : अपनी अपकमिंग सीरीज सनफ्लावर 2 को लेकर सुनील ग्रोवर ने NDTV से कहा कि मैं बस इतना कहूंगा कि जो सीजन 1 के सवाल थे, वह दर्शकों को सीजन 2 में मिलेंगे.

Read Time: 3 min
NDTV Interview: सनफ्लावर-2 सीरीज पर क्या बोले सुनील ग्रोवर? कपिल शर्मा के साथ नए शो को लेकर कही यह बात

NDTV Interview With Sunil Grover : सीरीज सनफ्लावर 2 (Sunflower 2) आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. इस सीरीज को लेकर दर्शक काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. वहीं सीजन 2 में एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की भी एंट्री हुई है. शो में लीड रोल निभाने वाले कॉमेडियन/एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने NDTV से बात की और सीरीज से जुड़ी कई बातों को लेकर खुलकर चर्चा भी की.

यह भी पढ़े: Pankaj Udhas Death: जब पंकज और फरीदा की शादी के बीच आया था धर्म, किसी फिल्म से कम नहीं थी इनकी लव स्टोरी

सीरीज में अपने किरदार को लेकर कही यह बात

जब सुनील से पूछा गया कि सनफ्लावर 2 में आपका क्या किरदार रहेगा. इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा कि पहले ही कई लोगों ने मुझसे पूछना शुरू कर दिया था कि सीजन 2 कब आएगा. मैं अगर सीजन 2 की बात करूं तो बस इतना कहूंगा कि जो सीजन 1 के सवाल थे, वह दर्शकों को सीजन 2 में मिलेंगे. मैं इसके अलावा ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता.

'बिन पानी के नारियल बेच सकता हूं'

जब सुनील से पूछा गया की ट्रेलर में दिखाया गया है कि आप कहते हैं कि, "बिन पानी के नारियल बेच सकता हूं". आप ऐसा कैसे कर सकते हैं. इसका जवाब देते हुए सुनील ने हंस कर कहा कि मेरा सीरीज में सोनू का जो किरदार है. वह सेल्समैन की जॉब करता है और उसमें काफी अच्छी क्वालिटीज भी हैं. वह बहुत भोला है. वह यह समझता है कि कोई भी काम बहुत ही आसान तरीके से किया जा सकता है. बाकी चीजें आपको सीरीज देखने के बाद पता चलेंगी.

ऐसे हैं सुनील ग्रोवर 

जब सुनील से पूछा गया कि सोनू से सुनील ग्रोवर कितना अलग हैं. इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा कि मेरा किरदार सोनू से मेरी कुछ क्वालिटीज मिलती हैं और जो क्वालिटीज सोनू में हैं वह मुझमें नहीं हैं. सोनू जीवन में बहुत ही मस्ती करने वाला इंसान है. लेकिन मैं ऐसा इंसान नहीं हूं.

अदा शर्मा के बारे में कही यह बात

जब सुनील से पूछा गया की सीजन 2 में अदा शर्मा की एंट्री हुई है. उनके साथ काम करके आपका कैसा एक्सपीरियंस रहा. इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा कि अदा काफी अच्छी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपना किरदार बहुत ही अच्छे तरीके से निभाया है. उनके साथ काम करके मुझे काफी अच्छा लगा.

कपिल शर्मा के बारे में कही यह बात

जब सुनील से पूछा गया कि सूत्रों से खबर मिली है कि आप जल्द ही कपिल शर्मा के साथ एक शो में नजर आने वाले हैं. इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा कि, जी हां हम साथ में एक शो करने जा रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि लोगों को फिर से हमारा काम पसंद आएगा. मैं इसके अलावा ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता.

यह भी पढ़े: Pankaj Udhas Death: पंकज उधास ने सबको को किया 'उदास', इस घाट पर होगा अंतिम संस्कार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close