विज्ञापन
Story ProgressBack

Pankaj Udhas Death: पंकज उधास ने सबको को किया 'उदास', इस घाट पर होगा अंतिम संस्कार

Pankaj Udhas Last Rites: पंकज उधास का अंतिम संस्कार मंगलवार, 27 फरवरी को दोपहर 3 स 5 बजे के बीच मुंबई के वर्ली स्थित हिंदू श्मसान घाट पर होगा.

Read Time: 3 min
Pankaj Udhas Death: पंकज उधास ने सबको को किया 'उदास', इस घाट पर होगा अंतिम संस्कार

Pankaj Udhas Last Rites: गायक पंकज उधास (Pankaj Udhas) अब हमारे बीच नहीं रहे. उनके निधन की जानकारी उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पर दी थी. अब पंकज के अंतिम संस्कार को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है. बता दें कि पंकज की बेटी नायाब उधास (Nayaab Udhas) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर उनके अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी दी है.

आज होगा अंतिम संस्कार

पंकज उधास की बेटी नायाब उधास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- 'बहुत भारी मन से हम आपको बता रहे हैं कि लंबी बीमारी के कारण 26 फरवरी 2024 को पंकज उधास का निधन हुआ है. अंतिम संस्कार मंगलवार 27 फरवरी को दोपहर 3 से 5 बजे के बीच मुंबई (Mumbai) के वर्ली (Worli) में हिंदू क्रिमेटोरियम में किया जाएगा'.

Latest and Breaking News on NDTV

अनूप जलोटा हुए भावुक

वहीं पंकज के निधन पर दोस्त अनूप जलोटा (Anup Jalota) काफी भावुक हैं. उन्होंने अपने दोस्त को याद करते हुए कहा, 'पंकज जी की तबीयत 5- 6 महीने से खराब चल रही थी. इसकी जानकारी मुझे पहले से ही थी. यह रोग किसी को नहीं छोड़ता, लेकिन ये इतनी जल्दी हो जाएगा, इस पर विश्वास नहीं था. पिछले दो-तीन महीने से मैं कोशिश कर रहा था कि फोन पर बात करूं, लेकिन उनसे बात नहीं हो पा रही थी. फिर मैं समझ गया कि उनकी सेहत बिगड़ रही है.

अनूप जलोटा ने आगे कहा, 'मैंने तो अपने यार को खोया है. मैं, पंकज और तलत हम तीनों की तिकड़ी बहुत फेमस थी. मुझे पंकज उधास के जाने से बहुत दुख है. उनका बहुत बड़ा योगदान है. भगवान से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति मिले.

यह भी पढ़े: 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का', 'अपहरण' से 'दामुल' तक... प्रकाश झा ने इन फिल्मों के जरिए दिखाया समाज को आईना

बेटी ने दी थी निधन की जानकारी

बता दें कि सोमवार को पंकज उधास की बेटी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया था. जिसमें लिखा था, 'भारी दिल और बड़े दुख के साथ आप सभी को सूचित करना पड़ रहा है कि लंबे समय से बीमारी के चलते 26 फरवरी, 2024 को पद्मश्री पंकज उधास का निधन हो गया है.'

यह भी पढ़े: यादों में पंकज उधास: 'चिट्ठी आई है' गाने से मिली पहचान, 2006 में मिला पद्मश्री, जानें ग़ज़ल गायक के बारे में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close