विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview With Akshay Oberoi : 'फाइटर' के प्रोड्यूसर ने मुझे एक साल बाद किया फोन, खुशी का नहीं रहा ठिकाना

NDTV Interview With Akshay Oberoi : जब अक्षय ओबेरॉय से पूछा गया कि आपकी फिल्म ने 120 करोड़ रुपए के आसपास का कलेक्शन कर लिया है. कितना खुश हैं आप. इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि मैं काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं और मेरी फिल्म फाइटर अभी तक की सबसे सफल फिल्म है.

NDTV Interview With Akshay Oberoi : 'फाइटर' के प्रोड्यूसर ने मुझे एक साल बाद किया फोन, खुशी का नहीं रहा ठिकाना

NDTV Interview With Akshay Oberoi : फिल्म फाइटर (Fighter) आजकल दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं, अब तक फिल्म ने 120 करोड़ रुपए के आसपास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Padukone) के अलावा एक्टर अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) भी अहम कैरेक्टर में नजर आए हैं. वहीं अक्षय ओबेरॉय ने एनडीटीवी से बात की और अपने शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर किए.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : शिल्पा शेट्टी ने जीता चैंपियंस ऑफ चेंज 2023 का पुरस्कार, इस तरह जाहिर की खुशी

'फाइटर' की सफलता को लेकर कही यह बात

जब अक्षय ओबेरॉय से पूछा गया कि आपकी फिल्म ने 120 करोड़ रुपए के आसपास का कलेक्शन कर लिया है. कितना खुश हैं आप. इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि मैं काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं और मेरी फिल्म फाइटर अभी तक की सबसे सफल फिल्म है. मैं बहुत खुश हूं.

पठान, जवान के रिकॉर्ड को तोड़ने को लेकर कही यह बात

जब अक्षय से पूछा गया कि आपकी फिल्म फाइटर जवान और पठान जैसी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी. इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि मैं चाहता हूं कि ऐसा ही हो, क्योंकि यह सिद्धार्थ आनंद की बाकी शानदार फिल्मों में से एक है.

अक्षय ओबेरॉय को फाइटर ऐसे मिली

जब अक्षय ओबेरॉय से जब पूछा गया कि फिल्म फाइटर आपको कैसे मिली. इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि मैं पहले सीरीज 'फ्लैश' कर चुका हूं. उस सीरीज को ममता आनंद ने प्रोड्यूस किया था और उनको सीरीज में मेरी एक्टिंग काफी पसंद आई, लेकिन एक साल बाद जब ममता आनंद फिल्म फाइटर पर काम कर रहे थे. तब उन्होंने मुझे कॉल किया और बताया कि फिल्म फाइटर में आपका यह किरदार है. क्या आप करना पसंद करोगे. यह सुनने के बाद मैं काफी खुश हो गया था.

जब रियल लाइफ पायलट्स से की मुलाकात

अक्षय ओबेरॉय ने आगे बात करते हुए कहा कि शूट के दौरान हमारी भारत के टॉप फाइव पायलट्स से मुलाकात हुई. उनसे हम बहुत छोटी-छोटी सी चीजें पूछते थे. उन्होंने हमको हर चीज की जानकारी दी, जिसने हमें एक पायलट की भूमिका निभाने में मदद मिली

भोपाल को लेकर कही यह बात

जब अक्षय से पूछा गया कि आप कभी सूट के लिए भोपाल आए हैं. इसका जवाब देते हुए अक्षय ओबेरॉय ने कहा कि हां मैं भोपाल काफी बार आ चुका हूं. मैं भोपाल फिल्म लव हॉस्टल के शूट के दौरान आया था. लेकिन, मैं यह कहना चाहूंगा कि भोपाल की सड़क बहुत ही सुंदर है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : फिल्म लव एंड वॉर में काम करने के लिए रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली के सामने रखी यह तीन शर्तें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
NDTV Interview With Akshay Oberoi : 'फाइटर' के प्रोड्यूसर ने मुझे एक साल बाद किया फोन, खुशी का नहीं रहा ठिकाना
Kota Factory Season 3: This will be special in 'Kota Factory 3', know when will we see Jeetu Bhaiya
Next Article
Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...
Close
;