विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : शिल्पा शेट्टी ने जीता चैंपियंस ऑफ चेंज 2023 का पुरस्कार, इस तरह जाहिर की खुशी

Champions of Change 2023 Awards : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हमने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस के लिए एक नोट लिखा है, "महाराष्ट्र में माननीय न्यायमूर्ति केजी बालाकृष्णन और माननीय न्यायमूर्ति ज्ञान सुधा मिश्रा के हाथों चैंपियन ऑफ चेंज 2023 पुरस्कार से सम्मानित होने पर बेहद आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : शिल्पा शेट्टी ने जीता चैंपियंस ऑफ चेंज 2023 का पुरस्कार, इस तरह जाहिर की खुशी

Champions of Change 2023 Awards : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बन जाती हैं. हाल ही में रिलीज हुई सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force) में उनका काम दर्शकों को काफी पसंद आया है. इस सीरीज में शिल्पा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), विवेक ओबेरॉय (Vivek Agnihotri) भी अहम भूमिका में नजर आए हैं. अभी शिल्पा से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. वह खबर है क्या है? . आइए- हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Preity Zinta Birthday 2024 : बॉलीवुड की वह टॉप एक्ट्रेस, जिसने 13 साल की उम्र में अपने पिता को एक्सीडेंट में खो दिया था

शिल्पा ने जीता 'चैंपियंस ऑफ चेंज 2023" का पुरस्कार

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस के लिए एक नोट लिखा है, "महाराष्ट्र में माननीय न्यायमूर्ति केजी बालाकृष्णन और माननीय न्यायमूर्ति ज्ञान सुधा मिश्रा की ओर से चैंपियन ऑफ चेंज 2023 पुरस्कार से सम्मानित होने पर बेहद आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं. एक प्राउड भारतीय के रूप में मैं बहुत आभारी हूं". इसके अलावा शिल्पा ने अपने फैंस पर प्यार भी लुटाया है.

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट

एक्टर शिल्पा शेट्टी जल्द ही संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ 'केडी द डेविल' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा शिल्पा रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में एक महिला पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा चुकी है. शिल्पा का किरदार दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आया था.

'सुखी' ने नहीं किया कोई कमाल

बीते साल शिल्पा शेट्टी की रिलीज हुई फिल्म सुखी (Sukhi) भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई. इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था.

यह भी पढ़ें : इस पाकिस्तानी सिंगर की 7 साल बाद Bollywood में होने जा रही है वापसी, इस फिल्म के लिए गाएंगे गाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close