विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : फिल्म लव एंड वॉर में काम करने के लिए रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली के सामने रखी यह तीन शर्तें

Film Love and War : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी नजर आएंगे.

Bollywood News : फिल्म लव एंड वॉर में काम करने के लिए रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली के सामने रखी यह तीन शर्तें

Film Love and War : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के सितारे आजकल सातवें आसमान पर हैं. क्योंकि उनकी हाल ही में रिलीज फिल्म एनिमल (Animal) ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई. इस फिल्म में रणबीर कपूर का काम दर्शकों को काफी पसंद आया था. इसके बाद बीते दिनों यह खबर आई थी कि रणबीर कपूर जल्द ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म लव एंड वॉर ( Love and War) में काम करने वाले हैं. इस बीच इन दोनों से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. वह खबर है क्या है. आइए-हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Preity Zinta Birthday 2024 : बॉलीवुड की वह टॉप एक्ट्रेस, जिसने 13 साल की उम्र में अपने पिता को एक्सीडेंट में खो दिया था

रणबीर कपूर ने रखी ये शर्तें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी नजर आएंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि फिल्म में काम करने के लिए रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली के सामने कुछ शर्ते रखी हैं, जैसे फिल्म की शूटिंग समय से हो और डेट को आगे नहीं बढ़ाया जाए. इसके अलावा फिल्म जुलाई  2025 तक पुरी हो जानी चाहिए. इसके अलावा काम के घंटे भी तय किए गए हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी तय किया है कि हर काम डिसिप्लिन के साथ हो.

संजय लीला भंसाली की फिल्म से किया था डेब्यू

बता दें, एक्टर रणबीर कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया (Saawariya) से की थी. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, इस फिल्म को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स ही मिला था.

ब्लॉकबस्टर साबित हुई एनिमल

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रुपए के आसपास का कलेक्शन किया है.

यह भी पढ़ें : इस पाकिस्तानी सिंगर की 7 साल बाद Bollywood में होने जा रही है वापसी, इस फिल्म के लिए गाएंगे गाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
Bollywood News : फिल्म लव एंड वॉर में काम करने के लिए रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली के सामने रखी यह तीन शर्तें
Kota Factory Season 3: This will be special in 'Kota Factory 3', know when will we see Jeetu Bhaiya
Next Article
Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...
Close
;