विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: क्या कंगना रनौत ने किया स्मृति ईरानी का करियर बर्बाद? बॉलीवुड के इस खान ने कसा तंज

Election Results Live : KRK ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि बधाई हो मैडम स्मृति ईरानी जी आप कांग्रेस की एक काम कार्यकर्ता से हार गई हैं. जबकि कंगना रनौत जीत गई हैं.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Election 2024: क्या कंगना रनौत ने किया स्मृति ईरानी का करियर बर्बाद? बॉलीवुड के इस खान ने कसा तंज
क्या कंगना रनौत ने किया स्मृति ईरानी का करियर बर्बाद?

Lok Sabha Elections Results : इस बार लोकसभा 2024 के रुझान सामने आने लगे हैं. जिसमें एनडीए (NDA) और इंडिया गठबंधन (INDIA) में काफी शानदार टक्कर दिखाई दे रही है. वहीं काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस बार चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut), हेमा मालिनी (Hema Malini) जैसे तमाम नाम शामिल हैं. वहीं, कंगना रनौत चुनाव नतीजे में मंडी लोकसभा सीट Mandi Lok Sabha Seat) से काफी बढ़त बनाए हुए हैं, जबकि मंत्री स्मृति ईरानी चुनाव नतीजे में अमेठी लोकसभा सीट से काफी पीछे नजर आ रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड के एक खान ने इस स्मृति ईरानी पर तंज कसा है. आखिर क्या कहा है आपको बताते हैं.

कंगना ने बर्बाद किया करियर ? 

KRK ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि बधाई हो मैडम स्मृति ईरानी जी ! आप कांग्रेस की एक काम कार्यकर्ता से हार गई हैं. जबकि कंगना रनौत जीत गई हैं. यानी कंगना ने आपका करियर बर्बाद कर दिया है. टाटा, बाय बाय, KRK का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिस पर लोग अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

राहुल गांधी को भारत का फ्यूचर बताया

वहीं KRK ने एक और पोस्ट शेयर किया है और लिखा है कि आज 140 करोड़ लोगों ने जोर से कहा है कि राहुल गांधी भारत का भविष्य हैं. राहुल अकेले ही पूरी बीजेपी पार्टी के खिलाफ खड़े हैं. राहुल भाई को बहुत-बहुत बधाई हो. एक्टर का यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें, यह पहली बार नहीं हो रहा है जब एक्टर ने किसी मुद्दे पर अपने खुलकर विचार रखे हो. वह अक्सर अपनी बातें नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर के बारे में भी कहते हैं. जहां कभी-कभी उनको ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है.

ये एक्टर्स भी लड़ रहे हैं चुनाव

बता दें, स्मृति और कंगना के अलावा बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री के काफी सेलिब्रिटीज ने इस बार लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाई है. जिसमें राज बब्बर (Raj Babbar), हेमा मालिनी (Hema Malini), रवि किशन (Ravi Kishan) जैसे तमाम एक्टर्स के नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: KRK Trolled: बॉलीवुड के इस खान ने चुनाव नतीजों से पहले ही पीएम मोदी को दी जीत की बधाई, पोस्ट किया शेयर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Election Result 2024: बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकारों की रुझानों में क्या है स्थिति, जानें किसे मिल रही है जीत और कौन पिछड़े
Lok Sabha Election 2024: क्या कंगना रनौत ने किया स्मृति ईरानी का करियर बर्बाद? बॉलीवुड के इस खान ने कसा तंज
Lok Sabha Election 2024: The reason behind Pawan Singh's lagging behind has come to the fore? Entry into politics flopped
Next Article
Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह के पिछड़ने की वजह आई सामने? फ्लॉप हुई राजनीति में एंट्री
Close
;