विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

NDTV MP-CG के लॉन्च पर बॉलीवुड सितारों ने दी चैनल की टीम को बधाई

एनडीटीवी एमपी-सीजी (मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़) के लॉन्च के मौके पर देश की बड़ी हस्तियों के साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी एनडीटीवी की टीम को खास अंदाज में बधाई दी है.

Read Time: 4 min
NDTV MP-CG के लॉन्च पर बॉलीवुड सितारों ने दी चैनल की टीम को बधाई
NDTV MP-CG के लॉन्च पर कियारा आडवाणी और अभिषेक बच्चन ने दी चैनल की टीम को बधाई
नई दिल्ली:

डिटीजल के बाद एनडीटीवी इंडिया ने अपना नया चैनल एनडीटीवी एमपी-सीजी (मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़) लॉन्च कर दिया है. जिसमें दोनों राज्यों की छोटी-बड़ी खबरों के साथ वहां के सांस्कृति आयोजनों की जानकारी और अन्य खबरें पढ़ने को मिलेंगी. एनडीटीवी एमपी-सीजी (मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़) के लॉन्च के मौके पर देश की बड़ी हस्तियों के साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी एनडीटीवी की टीम को खास अंदाज में बधाई दी है. बधाई देने वालों में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी और मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन भी हैं. कियारा आडवाणी ने कहा, 'एनडीटीवी एमपी-सीजी को बहुत-बहुत शुभकमानाएं.' वहीं अभिषेक बच्चन बोले- 'एनडीटीवी खासकर मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए एक नया और अलग चैनल लेकर आए हैं और इस कार्य के लिए आप सभी के ढेर सारी शुभकामनाएं.'

21 अगस्त की सुबह मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता के लिए उगा है नया सूरज, ऐसा सूरज, जिसकी ख़बरों की रोशनी इन दोनों राज्यों के लोगों की जिंदगी में उजियारा लाने की कोशिश करेगी. चैनल का नाम है एनडीटीवी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़. एनडीटीवी, यानी भरोसे का दूसरा नाम और अब इसी भरोसे का विस्तार हो रहा है. हिन्दुस्तान के दिल में है एनडीटीवी और एनडीटीवी अब हिन्दुस्तान के दिल से अब मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के हर शहर और हर गांव की खबरें हम आप तक लाएंगे, आपके काम की खबरें लाएंगे और आपके मुद्दों की बात करेंगे, जटिल खबरों को आसान भाषा में समझाएंगे, युवाओं की बात करेंगे, महिलाओं के मुद्दों की बात करेंगे, खेती-किसानी की तकलीफें सुनेंगे और सुनाएंगे. चुनाव आ रहे हैं तो देश जानता है कि चुनाव मतलब एनडीटीवी. लिहाजा, इन दोनों राज्यों में आने वाले चुनावों की सटीक और निष्पक्ष खबरें और एनालिसिस दिखाएंगे एनडीटीवी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ पर खबरें लोकल होंगी, लेकिन अंदाज ग्लोबल होगा. 

हम अपनी बात कहेंगे, लेकिन उससे ज्यादा आपकी बात सुनाएंगे, इसलिए हमारा जोर ग्राउंड रिपोर्ट पर होगा. लिहाजा, हमने दोनों राज्यों के चप्पे-चप्पे पर अपने संवाददाता तैनात किए हैं. इन खबरों को बनाने वाली टीम यंग होगी, टेक्नोलॉजी एकदम मॉडर्न होगी. खबरें हर वर्ग और समुदाय की होंगी और इन्हें बनाने वाले भी हर वर्ग और समुदाय से होंगे, यानी खबरों में डायवर्सिटी होगी और टीम इन्क्लूसिव होगी. हमारी पूरी कोशिश होगी कि हम एक ऐसा न्यूज चैनल बनें, जो आपकी उम्मीदों को पूरा करे, आपकी उम्मीद पर खरा उतरे, आपकी उम्मीद बने.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close