विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

Karwa Chauth: इस करवाचौथ साड़ी पहनने का नहीं है मन, तो ट्राई करें Sonam Kapoor का ये लुक

Karwa Chauth 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Bollywood Actress Sonam Kapoor) अपने अलग-अलग स्टाइल के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस सोनम कपूर का हर लुक हॉट टॉपिक बन जाता है और हर कोई उनके स्टाइल को कॉपी करना चाहता है. हाल ही में सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर मशहूर फ़ैशन डिज़ाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) के शाही लाल ड्रेस की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो काफ़ी वायरल हो रही है

Read Time: 4 min
Karwa Chauth: इस करवाचौथ साड़ी पहनने का नहीं है मन, तो ट्राई करें Sonam Kapoor का ये लुक
Photo Credit Instagram

Karwa Chauth 2023 : करवा चौथ (Karwa Chauth) का त्योहार नज़दीक है. इस दिन महिलाएं और युवतियां व्रत रखती हैं. हम अक्सर देखते हैं कि इस दौरान महिलाएं लाल रंग की साड़ी पहनकर इस त्योहार को बहुत अच्छे से मनाती है, क्योंकि लाल रंग सुहागनों का प्रतीक है लेकिन इस बार करवाचौथ पर यदि आपका साड़ी पहनने का मन नहीं है तो आप बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का ये स्टाइल कॉपी कर सकती हैं. इससे न सिर्फ़ आप बेहद ख़ूबसूरत नज़र आएंगी बल्कि साड़ी पहनते समय वेस्ट होने वाले समय से भी बच जाएंगीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने अलग-अलग स्टाइल के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस सोनम कपूर का हर लुक हॉट टॉपिक बन जाता है और हर कोई उनके स्टाइल को कॉपी करना चाहता है. हाल ही में सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर मशहूर फ़ैशन डिज़ाइनर सब्यसाची के शाही लाल ड्रेस की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो काफ़ी वायरल हो रही है और फैंस को सोनम का ये लुक बहुत पसंद आया है.

Latest and Breaking News on NDTV

इस करवा चौथ आप भी सोनम कपूर की तरह लैविश आउटफ़िट पहन सकती है. सोनम ने अपने लुक से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ली है. एथनिक लुक में सोनम कपूर बेहद जंच रही है. सोनम ने सब्यसाची डिज़ाइन का रेट और गोल्डन कलर का अनारकली सूट पहना है, जिसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी कैरी की है.

यह भी पढ़े :Bigg Boss 17: इन कंटेस्टेंट्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग, रैंकिंग में दिखाया शानदार जलवा

हम अक्सर देखते हैं महिलाएं तैयार होने में बेहद समय लेती है और लें भी क्यों न साड़ी पहनने में बहुत समय लग जाता है लेकिन करवा चौथ पर महिलाएं व्रत भी रखती है और भूखे-प्यासे तैयार होने के बाद चाँद निकलने का इंतज़ार करती हैं. यदि आप सोनम कपूर की तरह कोई हैवीवेट अनारकली सूट पहने तो आप भी साड़ी पहनने की झंझट से बच सकती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

रेड और मरून कलर का अनारकली सूट पहनने के बाद बेहद ख़ूबसूरत लगता है और काफी हेवी लुक देता है. आप चाहें तो हैवी दुपट्टा भी कैरी कर सकती है. तस्वीरों में आप देख पा रहे हैं. सोनम ने अपने सूट के साथ चोकर और हेवी ईयररिंग्स पहने हैं. आप भी सूट के ऊपर हैवी नेकलेस या चोकर और बड़े बड़े ट्रेडिंग झुमके ट्राई कर सकती हैं. करवा चौथ के दिन सुहागन ने मेहंदी भी लगाती है और सोलह श्रृंगार करती हैं. आप ड्रेस की कंट्रास्ट के रंग की चूड़ियां, सूट के साथ कैरी कर सकती है. रेड लिपस्टिक और माथे पर बिंदी लगाकर अपने स्टाइल को एक अलग ही लुक दे सकती हैं.

यह भी पढ़ें : Dussehra 2023 : लाल किले में रावण दहन करने जा रही हैं कंगना, 50 साल के इतिहास ऐसा होगा पहली बार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close