विज्ञापन
Story ProgressBack

Anil Kapoor Fitness: सोनम कपूर ने पापा अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर खोला यह राज, इन चीजों से दूर रहने की दी सलाह

Anil Kapoor Fitness Secret: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने अपने पापा और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की लाइफस्टाइल के बारे में बताते हुए कहा कि उनके पिता अनिल कपूर कभी शराब नहीं पीते.

Read Time: 3 min
Anil Kapoor Fitness: सोनम कपूर ने पापा अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर खोला यह राज, इन चीजों से दूर रहने की दी सलाह

Anil Kapoor Fitness Secret: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं. अनिल कपूर बॉलीवुड के वह एक्टर हैं. जो आज भी 35-40 साल की लड़कों को अपने लुक से टक्कर देते हैं. वहीं कुछ लोगों के मन में यह सवाल उठता है कि इतनी उम्र होने पर भी अनिल कपूर अभी भी अपने आप को कैसे फिट रखते हैं. इस बात का खुलासा उनकी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने किया. आखिर उन्होंने अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर क्या कहा. हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Marriage: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में जाह्नवी कपूर ने रिहाना के साथ लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

इसलिए फिट रहते हैं अनिल कपूर

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने अपने पापा और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की लाइफस्टाइल के बारे में बताते हुए कहा कि उनके पिता अनिल कपूर कभी शराब नहीं पीते. वह सिगरेट भी नहीं पीते. यही कारण है वह इतने फिट और हैंडसम दिखते हैं. इसके अलावा उन्होंने बोनी कपूर (Boney Kapoor) की लाइफ स्टाइल के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें खाना बहुत पसंद है और कभी-कभी वह ड्रिंक भी करते हैं. वहीं अपने चाचू संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की फिटनेस के बारे में बात करते हुए कहा कि वह काफी सजक रहते हैं और काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं.

मां सुनीता के बारे में कही यह बात

सोनम कपूर ने आगे बताया कि उनकी मां लाइफस्टाइल को मेंटेन रखने के लिए काफी कंट्रोल करती हैं. वह हेल्थ के प्रति हमेशा बहुत कॉन्शियस रही हैं. उनकी मां एकदम इंडियन वूमेन की तरह हैं जो उन्हें एक्स्ट्रा खाने से कंट्रोल करती हैं और उनकी डाइट का सबसे ज्यादा ख्याल भी रखती हैं.

अनिल कपूर का वर्कफ्रंट

अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म एनिमल (Animal) में नजर आए थे. इस फिल्म में वह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पिता बने हैं. उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बाद में अनिल फिल्म फाइटर (Fighter) में भी नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

यह भी पढ़ें: Kiran Rao's Film: 'लापता लेडीज' और 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' के पहले दिन का कलेक्शन आया सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close