विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

Dussehra 2023 : लाल किले में रावण दहन करने जा रही हैं कंगना, 50 साल के इतिहास ऐसा होगा पहली बार

Kangna ने अपनी पोस्ट में लिखा है "लाल किले में हर साल होने वाले इवेंट के 50 सालों के इतिहास में ये पहली बार है जब कोई महिला रावण का दहन करेगी. जय श्री राम"

Read Time: 3 min
Dussehra 2023 : लाल किले में रावण दहन करने जा रही हैं कंगना, 50 साल के इतिहास ऐसा होगा पहली बार

Dussehra 2023 : आज देश भर में विजयादशमी का त्योहार मनाया जा रहा है. जगह-जगह रावण दहन की तैयारी चल रही ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटी (Bollywood Celebs) कहां पीछे रहने वाले है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranaut) दिल्ली की प्रसिद्ध लव कुश रामलीला (Lav Kush Ramleela Delhi) में न केवल शिरकत करेंगी, बल्कि वहां रावण दहन भी करेंगी. ऐसा बताया जा रहा है कि कंगना रनौत पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जो दिल्ली की लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगी.

रावण दहन की जानकारी कंगना ने खुद अपने इंस्टाग्राम में  पोस्ट की है

कंगना ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि "लाल किले में हर साल होने वाले इवेंट के 50 सालों के इतिहास में ये पहली बार है जब कोई महिला रावण का दहन करेगी. जय श्री राम"

इस वीडियो में कंगना ने कहा है "नमस्ते दोस्तों, 24 अक्टूबर को मैं लाल किले में आयोजित रामलीला में हिस्सा लेने आ रही हूं, रावण दहन करने. बुराई पर अच्छाई की जीत स्थापित करने. इस रामलीला में हिस्सा लें. मिलते हैं 24 अक्टूबर को."

राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री भी यहां कर चुके हैं शिरकत

लव कुश रामलीला में हर साल रावण दहन के लिए कोई ना कोई वीआईपी, स्टार या राजनेता आते रहते हैं. इस बार एक्ट्रेस कंगना रनौत आने वाली हैं. यहां के इतिहास में पहली बार होगा कि जब कोई महिला राजनेता या एक्ट्रेस रावण दहन करने पहुंचने वाली हैं. आपको बता दें कि पिछले साल पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी कार्यक्रम में शिरकत की. इसके अलावा एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी आयोजन में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें : Tiger 3 का पहला गाना हुआ रिलीज, 9 सालों के बाद Salman Khan और Arijit Singh आए साथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close