विज्ञापन

Sonam ने Arjun Kapoor को किया राखी विश ! Story में शेयर की तस्वीरें

Raksha Bandhan 2024, Bollywood News in Hindi : एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोमवार को रक्षाबंधन (Rakhi 2024) के मौके पर अपने भाई अर्जुन कपूर, मोहित मारवाह, अक्षय मारवाह और हर्षवर्धन कपूर के साथ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं.

Sonam ने Arjun Kapoor को किया राखी विश ! Story में शेयर की तस्वीरें
सोनम कपूर ने अर्जुन कपूर को किया राखी विश, स्टोरी में शेयर की खास तस्वीरें

Raksha Bandhan 2024 : एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोमवार को रक्षाबंधन (Rakhi 2024) के मौके पर अपने भाई अर्जुन कपूर, मोहित मारवाह, अक्षय मारवाह और हर्षवर्धन कपूर के साथ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं. 39 साल की फैशन आइकन सोनम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर कई तस्वीरें शेयर कीं. स्टोरी में भाई-बहनों को बचपन की तस्वीरों में कैंडिड पोज देते हुए देखा जा सकता है. सोनम ने अपनी पोस्ट में अपने भाइयों के साथ इस साल के रक्षाबंधन की एक तस्वीर शेयर की है. शेयर की गई तस्वीर में सोनम को नीले फूलों वाली सफेद ड्रेस पहने देखा जा सकता है. अर्जुन ने सफेद और नीले रंग की धारीदार शर्ट और काले रंग की पतलून पहनी हुई है.

अनिल कपूर की बेटी हैं सोनम

बता दें कि सोनम अभिनेता अनिल कपूर और सुनीता की बेटी हैं. उनके दो छोटे भाई-बहन फिल्म निर्माता रिया और भाई हर्षवर्धन हैं. वह फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर और एक्टर संजय कपूर की भतीजी हैं. संजय की बेटी और सोनम की चचेरी बहन शनाया ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रक्षा बंधन समारोह की एक झलक शेयर की.

सोनम ने शेयर की पुरानी तस्वीर

तस्वीर में अर्जुन एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, उनके साथ शनाया और खुशी कपूर (बोनी कपूर की बेटी) खड़ी हैं. खुशी ने हल्के नीले रंग की कैजुअल शर्ट और मैचिंग डेनिम जींस पहनी हुई है. शनाया सफेद रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. सजावट में नीले और सफेद रंग के गुब्बारे हैं.

आनंद-सोनम की पर्सनल लाइफ

सोनम ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘ब्लैक' में अस्सिटेंट डायरेक्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया था. पर्सनल लाइफ की बात करें तो सोनम ने व्यवसायी आनंद आहूजा से शादी की है. दंपति का एक बेटा है जिसका नाम वायु है.

ये भी पढ़ें : 

Exclusive : शमा सिकंदर ने NDTV को बताया, क्यों हुई थीं डिप्रेशन का शिकार?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: शमा सिकंदर ने NDTV को बताया, क्यों हुई थीं डिप्रेशन का शिकार?
Sonam ने Arjun Kapoor को किया राखी विश ! Story में शेयर की तस्वीरें
Nia Sharma Celebrates Raksha Bandhan with Her Brother Stuns in Sleeveless Suit and Jhumkas
Next Article
निया ने अपने भाई को बाँधी राखी... स्लीवलेस सूट और झुमके में बिखेरी कातिल अदाएं
Close