विज्ञापन

Kalki 2898 AD: 'कल्कि 2898 एडी' के 12वें दिन का कलेक्शन आया सामने, नहीं थम रही नोटों की बारिश

Kalki 2898 AD latest: कल्कि 2898 एडी का दमदार कलेक्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 11 दिनों में 500 करोड़ रुपये के आसपास का कलेक्शन कर लिया है.

Kalki 2898 AD: 'कल्कि 2898 एडी' के 12वें दिन का कलेक्शन आया सामने, नहीं थम रही नोटों की बारिश
फिल्म कल्कि 2898 एडी

Kalki 2898 AD latest: प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) इस समय हर दर्शकों के दिल पर छाई हुई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है. दरअसल, फिल्म की कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. यही वजह है कि कल्कि 2898 एडी का दमदार कलेक्शन नहीं रुक रहा है. चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस फिल्म ने अभी तक कितने करोड़ का कलेक्शन क्या है? 

फिल्म का अभी तक का कलेक्शन 

कल्कि 2898 एडी का दमदार कलेक्शन थमने का नाम नहीं ले रहा. 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 11 दिनों में 500 करोड़ रुपये के आसपास का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म के 12वें दिन का भी कारोबार काफी अच्छा रहा. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का कलेक्शन काफी शानदार चल रहा है. वहीं, 12वें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने रात 10:30 बजे तक 11.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. कल्कि 2898 एडी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 12 दिनों में अब तक कुल 521.4 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है और फिल्म गदर 2 (Gadar 2) का रिकॉर्ड तोड़ने के बेहद करीब पहुंच चुकी है. जिसने बॉक्स ऑफिस पर 525 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 

अभी तक की सबसे महंगी फिल्म

फिल्म कल्कि 2898 एडी अभी तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. इसको नाग अश्विन (Nag Ashwin) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का बजट लगभग 600 करोड़ रुपये है. वहीं, मेकर्स ने इस फिल्म के सीक्वल को लेकर भी अनाउंसमेंट कर दी है. एक रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर ने कहा था कि वह इस फिल्म का अगला पार्ट बनाकर इसकी स्टोरी को पूरा करेंगे. अगर फिल्म की कास्ट की बात करें, तो इसमें प्रभास (Prabhas), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे एक्टर्स दिखाई दिए हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का किरदार निभाया है. जिसने फिल्म में एक जान डालने का काम किया है.

यह भी पढ़ें : शादी के बाद Sonakshi Sinha की NDTV से खास बातचीत, पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कही ये बड़ी बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Salman Khan: सलमान खान फायरिंग केस से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, एक्टर बोले- इसलिए दी जा रही है धमकियां
Kalki 2898 AD: 'कल्कि 2898 एडी' के 12वें दिन का कलेक्शन आया सामने, नहीं थम रही नोटों की बारिश
Thangalaan Trailer Released: Trailer of 'Thangalaan' will be released tomorrow on 10th July, makers announced by sharing the poster
Next Article
Thangalaan Trailer Released: 'थंगालान' का ट्रेलर 10 जुलाई को होगा रिलीज, मेकर्स ने ऐसे की घोषणा
Close