विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

आखिरकार Sara Ali Khan ने तोड़ी अपने और Shubman Gill के रिश्ते पर चुप्पी, कहा- दुनिया गलत सारा के पीछे...

'कॉफी विद करण-सीजन 8' के तीसरे एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडेय नजर आने वाले हैं, जहां सारा अपने और शुभमन गिल के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ती नज़र आने वाली हैं.

Read Time: 4 min
आखिरकार Sara Ali Khan ने तोड़ी अपने और Shubman Gill के रिश्ते पर चुप्पी, कहा- दुनिया गलत सारा के पीछे...
फाइल फोटो

Coffee With Karan 8 : करण जौहर (KARAN JOHAR) के चैट शो 'कॉफी विद करण-8' (Koffee With Karan 8) की शुरुआत हो गई है. सीजन 8 के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हंगामा मचा दिया था. चैट शो के दूसरे एपिसोड में सिबलिंग जोड़ी सनी देओल और बॉबी देओल ने भी खूब धूम मचाई. वहीं, अब इसके तीसरे एपिसोड में सारा अली खान (SARA ALI KHAN) और अनन्या पांडे (ANANYA PANDAY) बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं और सारा चैट शो में शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) संग अपने रिश्ते पर भी चुप्पी तोड़ती दिखने वाली हैं.

दरअसल, करण जौहर (KARAN JOHAR) ने इंस्टाग्राम पर चैट शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें वह सारा और अनन्या से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर टांग खींचते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शो के होस्ट सारा अली खान (SARA ALI KHAN) से पूछते दिख रहे हैं कि आपकी और शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) की डेटिंग की काफी अफवाहें उड़ी थीं. इस सवाल पर सारा मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहती हैं कि ‘आप गलत सारा को लेकर आए हैं करण…' इतना ही नहीं इसके बाद वह स्माइल करते हुए कहती हैं कि ‘सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ा है.' सारा की बात सुनकर उनकी दोस्त अनन्या और करण दोनों ही हंसने लगते हैं.

बता दें कि पिछले काफी समय से फेमस इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) का नाम सारा से जुड़ रहा है. कभी वह सारा अली खान (SARA ALI KHAN) तो कभी सारा तेंदुलकर (SARA TENDULKAR) के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किए जाते हैं. ऐसे में पिछले काफी टाइम से लोग कंफ्यूज थे कि आखिर शुभमन किस सारा को डेट कर रहे हैं. मगर अब सारा अली खान ने करण के सवाल के जवाब में शुभमन की पोल खोल दी है कि वह उन्हें नहीं बल्कि सारा तेंदुलकर (SARA TENDULKAR) को डेट कर रहे हैं.

अनन्या और आदित्य के रिश्ते पर मिला हिंट

चैट शो के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप को लेकर भी बड़ा हिंट दे दिया. जब करण ने सारा से पूछा कि ऐसा क्या है जो अनन्या के पास है और आपके पास नहीं है. इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि ‘द नाइट मैनेजर'. अपनी दोस्त के मुंह से यह बात सुनकर अनन्या आंखें झुकाकर शर्माने लगती हैं. वह जवाब में कहती हैं 'मैं अपने आप में अनन्या रॉय कपूर फील कर रही हूं'. बताते चलें कि अनन्या पांडे (ANANYA PANDAY) और आदित्य रॉय कपूर अभी बी टाउन के न्यू लव बर्ड्स हैं और इनके अफेयर की खबरें भी आए दिन फिल्मी गलियारों में छाई रहती हैं.

ये भी पढ़े :सलमान-कैटरीना की फिल्म 'टाइगर 3' के पहले ही दिन एडवांस बुकिंग में बिके इतने टिकट्स 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close