विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

Koffee With Karan 8: रणवीर-दीपिका की शादी का वीडियो देख कर इमोशनल हुए करण जौहर

Bollywood News Update: दीपवीर (Deepveer) की ड्रीमी वेडिंग का यह वीडियो करण जौहर (Karan Johar) भी पहली बार देख रहे थे.दोनों का शादी का वीडियो बेहद प्यार भरा और इमोशनल  कर देने वाला था, जिसे देखकर करण भी इमोशनल हो गए. 'हे भगवान! मेरी फिल्म में एक लाइन है कि मेरा दिल भर आया है.' दीपिका-रणवीर (Deepika & Ranveer) के लिए करण बेहद खुश नजर आए,

Read Time: 5 mins
Koffee With Karan 8: रणवीर-दीपिका की शादी का वीडियो देख कर इमोशनल हुए करण जौहर

Koffee With Karan 8: Karan Johar के चैट शो Koffee With Karan 8 का पहला एपिसोड आ गया है. शो के पहले गेस्ट बॉलीवुड के पावर कपल Deepika Padukone और Ranveer Singh है. Ranveer और Deepika की शादी को पांच साल हो गए है.शादी के बाद से ही फैंस इनकी वेडिंग वीडियो का इंतजार कर रहे थे और अब ये इंतजार खत्म हो गया है.Koffee With Karan में पहली बार Deepika -Ranveer की शादी की वीडियो सामने आया है.जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए गए है.वीडियो में कपल की शादी के खास पल दिखाए हैं जिसमें दोनों फैमिली के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है.Deepikaऔर Ranveer की शादी की वीडियो की शुरुआत उनकी सगाई की पार्टी से होती है.जिसमें वो Deepika के लिए अपने प्यार का इजहार करते है.कपल का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रणवीर-दीपिका को देख भावुक हुए करण

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने अपनी शादी के पांच वर्ष बाद अपनी शादी का वीडियो जारी किया. दीपिका और रणवीर 14 नवंबर 2018 को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे.आने वाले महीने में अपनी सालगिरह से पहले जोड़े ने आखिरकार दुनिया के लिए अपनी शादी का वीडियो जारी करने का फैसला किया और उनकी वीडियो ने ज्यादातर लोगों की आंखों में आंसू ला दिए. यह वीडियो इतना ज्यादा इमोशनल था की वीडियो देखकर करण जौहर भी रो पड़े.यह पहली बाहर है जब शादी के पांच साल बाद दीपिका और रणबीर एक साथ इंटरव्यू में आए हैं. करण ने यह जाहिर करने में थोड़ा समय लिया कि वह दीपवीर के लिए काफी खुश थे, वहीं वह बेहद अकेला महसूस कर रहे थे.

करण ने पहली बार देखा दीपवीर की शादी का वीडियो

दीपवीर की ड्रीमी वेडिंग का यह वीडियो करण जौहर (Karan Johar) भी पहली बार देख रहे थे.दोनों का शादी का वीडियो बेहद प्यार भरा और इमोशनल  कर देने वाला था, जिसे देखकर करण भी इमोशनल हो गए. 'हे भगवान! मेरी फिल्म में एक लाइन है कि मेरा दिल भर आया है.' दीपिका-रणवीर के लिए करण बेहद खुश नजर आए, वहीं खुद को अकेला महसूस करने से भी नहीं रोक सके.उन्होंने कहा, 'मैं किसी रिश्ते में नहीं हूं और मैं एक तरह से सिंगल हूं. यह मुझे ऐसा महसूस कराता है कि इसमें शामिल न होने के कारण मैं क्या खो रहा हूं.' करण जौहर ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मुझे अपने शो में ऐसा कोई पल देखने को मिला है.मुझे तुम्हारे लिए बहुत खुशी महसूस हुई.

जीवनसाथी को लेकर क्या बोले करण'

करण ने आगे कहा, 'आपके पास अपने दिन की बातें साझा करने के लिए अपना कोई साथी नहीं है.और हर दिन, मैं उठता हूं और मेरा एक छोटा सा हिस्सा उस खालीपन को महसूस करता है.' उन्होंने आगे कहा, मेरे पास मेरे बच्चे और मां हैं, लेकिन जब मैं इसे देखता हूं और मैं आपको देखता हूं, तो मैं जानता हूं कि रिश्ते मुश्किल हैं, लेकिन एक व्यक्ति के साथ आत्मा का संबंध जिसके साथ आप जाग सकते हैं, उनका हाथ पकड़ सकते हैं, और कठिन समय में अपना दिन देख सकते हैं.'  

दीपवीर ने किए कुछ खुलासे

स्टोरी ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ बेहद स्पष्ट खुलासे भी किए और एक दूसरे के साथ अपने इमोशनल रिलेशन के बारे में भी बात की. बॉलीवुड के कपल ने बताया कि रणबीर और दीपिका ने 2015 में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी और उन्होंने मालदीव के एक द्वीप पर उन्हें प्रपोज किया था. दीपिका इमोशनल हो गई और उन्होंने तुरंत हां कह दिया 3 साल बाद उनकी शादी हो गई!

यह भी पढ़े :Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरीं Hina Khan का संदीप सिकंद पर फूटा गुस्सा, कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट
Koffee With Karan 8: रणवीर-दीपिका की शादी का वीडियो देख कर इमोशनल हुए करण जौहर
salman khan movies: Bollywood Actor Salman wanted to become film director before his acting career start
Next Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Close
;