विज्ञापन
Story ProgressBack

Coffee With Karan: 11 साल बाद साथ दिखेंगे करण जौहर के 'स्टूडेंट्स', प्रोमो में दिखी मस्ती

करण (Karan) के इस शो के अगले एपिसोड में उनके दो स्टूडेंट्स सिद्धार्थ (Siddharth) और वरुण (Varun) 11 साल बाद एक साथ काउच पर बैठे नजर आएंगे. शो का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें करण जौहर सिद्धार्थ और वरुण से मजेदार सवाल कर रहे हैं तो वहीं दोनों दोस्त उनके बखूबी जवाब भी दे रहे हैं.

Read Time: 4 min
Coffee With Karan: 11 साल बाद साथ दिखेंगे करण जौहर के 'स्टूडेंट्स', प्रोमो में दिखी मस्ती

Coffee With Karan 8 Promo: करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' का आठवां सीजन लगातार चर्चा में बना हुआ है. अभी तक इसके चार एपिसोड आ चुके हैं, जो काफी मजेदार रहे. अभी तक इस शो में कई बॉलीवुड सितारे गेस्ट बनकर आ चुके हैं और अपने गहरे राज़ भी खोल चुके हैं. पिछले एपिसोड में करीना और आलिया के धमाल मचाने के बाद अब इसके अगले एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है.

करण (Karan) के इस शो के अगले एपिसोड में उनके दो स्टूडेंट्स सिद्धार्थ (Siddharth) और वरुण (Varun) 11 साल बाद एक साथ काउच पर बैठे नजर आएंगे. शो का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें करण जौहर सिद्धार्थ और वरुण से मजेदार सवाल कर रहे हैं तो वहीं दोनों दोस्त उनके बखूबी जवाब भी दे रहे हैं. शो के प्रोमो में करण के काउच पर अन्य कई सितारे भी बैठे नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहा वरुण का स्टेटमेंट

कॉफी विद करण सीजन 8 का पांचवां एपिसोड और भी ज्यादा मजेदार होने वाला है. इस एपिसोड में अभिनेता वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ दिखाई देने वाले हैं. एक तरफ वरुण जहां ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ ब्लू सूट में नजर आ रहे हैं. दोनों स्टार्स शो में करण जौहर के साथ मिल कर मस्ती और कई खुलासे करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच वीडियो से वरुण धवन का एक स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण जौहर को घर तोड़ने वाला बताते हुए नजर आ रहे हैं.

करण ने शेयर किया प्रोमो

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'कॉफी विद करण' का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो से पता चलता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लगभग 11 साल बाद फिर से एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. करण मजाक में कहते हैं कि हालांकि दोनों अभिनेताओं को प्यार करने वाले पतियों के रूप में देखा जाता है, लेकिन वे 'केंस विदाउट देयर बार्बीज' के अलावा कुछ नहीं हैं.' इसके बाद करण कहते हैं, 'माई नेम इज खान' में निश्चित रूप से आप सभी के कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट के साथ कुछ विवाद चल रहे थे.'

तीनों ने की मौज-मस्ती

सिद्धार्थ और वरुण दोनों ने इस बात से इनकार किया और कहा, 'करण जौहर घर तोड़े.' सिद्धार्थ ने जवाब दिया, 'बहुत बड़ा गधा.' वरुण ने मजाक में कहा, 'मखमल की तरह चिकना.' तीनों सितारों की हंसी-मजाक को देखने के लिए फैंस बेताब हैं. गुरू और दोनों स्टूडेंट्स के बीच होने वाली इन बातों को सुनकर सभी हंसने पर मजबूर हो रहे हैं और आने वाले एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं. करण ने सिद्धार्थ से यह भी पूछा कि वरुण के पास कौन सी ऐसी चीज है जो उनके पास नहीं है. 

ये भी पढ़े:World Cup 2023: फाइनल मैच में हार के बाद इमोशनल हुए विराट, अनुष्का ने लगाया गले, फोटो हुई वायरल
 


  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close