विज्ञापन
Story ProgressBack

Films In March : मार्च में आ रही हैं यह हॉरर और एक्शन फिल्में, कहीं दिखेगा काला जादू तो कहींं अघोरी की खोज

Films Release In March : तंत्र एक तेलुगु हॉरर फिल्म है. इसमें काला जादू की कहानी देखने को मिलेगी. बता दें, इस फिल्म में धनुष रघुमुद्री (Dhanush Raghumudri) और अनन्या नागल्ला (Ananya Nagalla) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Read Time: 2 min
Films In March : मार्च में आ रही हैं यह हॉरर और एक्शन फिल्में, कहीं दिखेगा काला जादू तो कहींं अघोरी की खोज

Films Release In March : सिनेमा प्रेमियों के लिए आने वाला मार्च (March) महीना बेहद खास होने वाला है. क्योंकि इस महीने में कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. जिसमें बॉलीवुड, समेत कई साउथ फिल्मों के नाम भी शामिल हैं. इनके अलावा ऐसी कई हॉरर और एक्शन फिल्में भी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही हैं. आज हम आपको ऐसी ही फिल्मों के नाम बताएंगे, जो मार्च के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं.

यह भी पढ़े: NDTV Interview: सनफ्लावर-2 सीरीज पर क्या बोले सुनील ग्रोवर? कपिल शर्मा के साथ नए शो को लेकर कही यह बात

तंत्र (Tantra) 

तंत्र एक तेलुगु हॉरर फिल्म है. इसमें काला जादू की कहानी देखने को मिलेगी. बता दें, इस फिल्म में धनुष रघुमुद्री (Dhanush Raghumudri) और अनन्या नागल्ला (Ananya Nagalla) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें, यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

गामी (Gaami) 

यह फिल्म की कहानी एक अघोरी की है. जो अपना इलाज खोजने के लिए अज्ञात क्षेत्र में जाता है. बता दें, गामी एक तेलुगु फिल्म है. यह फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

भीमा (Bhimaa) 

भीमा एक एक्शन ड्रामा तेलुगु फिल्म है. वहीं इस फिल्म का निर्देशन हर्ष (Harsh) ने किया है. जबकि प्रोड्यूसर के.के. राधा मोहन (K.K Radha Mohan) हैं. फिल्म भीमा में प्रिया भवानी शंकर (Priya Bhavani Shankar), मालविका शर्मा (Malvika Sharma) जैसे एक्टर्स मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

शैतान (Shaitaan) 

फिल्म शैतान एक हिंदी फिल्म है. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan), ज्योतिका (Jyotika) अहम करैक्टर में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में तांत्रिक का किरदार आर. माधवन (R. Madhavan) निभाते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़े: Salman Khan News : Bigg Boss के बेस्ट होस्ट हैं सलमान खान, हाईएस्ट TRP में रहता है ये शो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close