विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan News : Bigg Boss के बेस्ट होस्ट हैं सलमान खान, हाईएस्ट TRP में रहता है ये शो

Salman Khan is the best host of Bigg Boss : TV रियलिटी शोज की दुनिया में बिग बॉस (Bigg Boss) का एक बड़ा नाम है. इस शो ने दर्शकों के बीच अपनी अच्छी पकड़ बना ली है. हालांकि इस बात से भी कोई अंजान नहीं है कि इसका बड़ा क्रेडिट शो के होस्ट और मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) को जाता है.

Read Time: 3 min
Salman Khan News : Bigg Boss के बेस्ट होस्ट हैं सलमान खान, हाईएस्ट TRP में रहता है ये शो

Salman Khan is the best host of Bigg Boss : टेलीविजन रियलिटी शोज की दुनिया में बिग बॉस (Bigg Boss) का एक बड़ा नाम है. इस शो ने दर्शकों के बीच अपनी अच्छी पकड़ बना ली है. हालांकि इस बात से भी कोई अंजान नहीं है कि इसका बड़ा क्रेडिट शो के होस्ट और मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) को जाता है. जिन्होंने लगातार शो को अच्छी TRP दिलाई है. सलमान के फैंस हमेशा उन्हें देखना पसंद करते हैं फिर चाहे बात बिग स्क्रीन की हो या टेलीविजन स्क्रीन की.

यह भी पढ़े: Pankaj Udhas Death: जब पंकज और फरीदा की शादी के बीच आया था धर्म, किसी फिल्म से कम नहीं थी इनकी लव स्टोरी

कई सालों से कर रहे हैं शो को होस्ट

सलमान खान काफी सालों से बिग बॉस सीजन्स को होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि सलमान की दमदार होस्टिंग की वजह से ये शो अच्छी TRP में बना रहता है. शो में फैंस सलमान की होस्टिंग को काफी पसंद करते हैं. हर सीजन में बिग बॉस सुर्खियों में रहता है.

जब टीआरपी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स

सलमान खान ने बिग बॉस 4 (Bigg Boss 4) से होस्ट का रोल संभाला है और उनके शो में एंट्री करने से TRP रेटिंग 3.60 रही थी. सलमान खान का जादू बिग बॉस 5 (Bigg Boss 5) में भी जारी रहा और पहली बार शो को 4.30 की रेटिंग मिली, जो अब तक के सभी बिग बॉस सीजन्स में सबसे ज्यादा है. बता दें, किसी और सीजन की TRP 4 से ऊपर नहीं है.

अच्छी टीआरपी में रहता है शो

वहीं बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6) की TRP ठीक-ठाक रही और शो को 4.24 की हाई रेटिंग मिली. जो कि सीजन 5 से भी ज्यादा है. अगला सीजन यानी बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) ने फिर से सलमान खान का मेगा स्टार्डम साबित किया और यह 4.80 TRP के साथ खत्म हुआ. वहीं बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) को 3.80 रेटिंग मिली. जबकि 3.18 रेटिंग के साथ बिग बॉस 9 (Bigg Boss 9) भी सफल साबित हुआ. बिग बॉस 10 (Bigg Boss 10) को 3.82 की रेटिंग मिली. वहीं बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) में उछाल दर्ज किया और 8.93 की जबरदस्त TRP रेटिंग हासिल की. बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) से बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) तक आज भी शो मे सलमान खान का जादू कायम है.

यह भी पढ़े: 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का', 'अपहरण' से 'दामुल' तक... प्रकाश झा ने इन फिल्मों के जरिए दिखाया समाज को आईना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close