विज्ञापन
Story ProgressBack

Aamir Khan Daughter: आमिर खान की बेटी आयरा बनेंगी दुल्हन, शादी की तैयारियों के वीडियो वायरल

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Viral Videos : आयरा और नुपुर की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. बता दें कि नुपुर मराठी हैं इसलिए उनकी शादी महाराष्ट्र के रीति रिवाजों से हो रही है.

Read Time: 3 min
Aamir Khan Daughter: आमिर खान की बेटी आयरा बनेंगी दुल्हन, शादी की तैयारियों के वीडियो वायरल
आमिर खान की बेटी आयरा बनेंगी दुल्हन

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के घर खुशियों का माहौल है क्योंकि उनकी बेटी आयरा खान (Ira Khan) शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ शादी कर रही हैं. दोनों की शादी के फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Box office Collection : रणवीर की 'एनिमल' ने शाहरुख की 'पठान' को पछाड़ा, साल 2023 की दूसरी बड़ी हिट फिल्म बनी

बुधवार को होगी शादी

आयरा और नुपुर की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. बता दें कि नुपुर मराठी हैं इसलिए उनकी शादी महाराष्ट्र के रीति रिवाजों से हो रही है. मंगलवार को दोनों की हल्दी का फंक्शन हुआ जिसमें किरण राव (Kiran Rao) और रीना दत्ता (Reena Dutta) भी नजर आईं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

कोर्ट मैरिज भी करेंगे

एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों 3 जनवरी को कोर्ट में शादी करेंगे. इसके बाद उदयपुर (Udaipur) में डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. शादी के फंक्शन 3 जनवरी से 13 जनवरी तक चलने वाले हैं. वहीं 13 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए भी एक रिसेप्शन रखा गया है.

जगमगा रहा रीना दत्ता का घर 

शादी से पहले रीना दत्ता और आमिर खान का घर सजा हुआ है. घर के बाहर खूबसूरत लाइटें लगी हुई हैं और घर काफी सुंदर दिखाई दे रहा है. बता दें कि इन दोनों ने साल 2022 में सगाई की थी जिसमें फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

यह भी पढ़ें : Emotional Post : साल 2023 को याद कर भावुक हुईं सोनम कपूर, पति की बीमारी का किया जिक्र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close