विज्ञापन
Story ProgressBack

Shruti Haasan Breakup: श्रुति हासन का बॉयफ्रेंड शांतनु से हुआ ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

Shruti Haasan Breakup With Boyfriend: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि श्रुति हासन और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने अपना सालों पुराना रिश्ता तोड़ दिया है.

Read Time: 3 min
Shruti Haasan Breakup: श्रुति हासन का बॉयफ्रेंड शांतनु से हुआ ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

Shruti Haasan Siddharth Breakup: श्रुति हासन (Shruti Haasan) वह नाम है, जिसने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अलावा काफी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. यानी साउथ की ये एक्ट्रेस बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. इसके साथ ही श्रुति हासन किसा न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. पहले यह खबर सामने आई थी कि वह जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ शादी करने जा रही हैं, लेकिन अब इस कपल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

क्या बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ हुआ ब्रेकअप? 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि श्रुति हासन और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने अपना सालों पुराना रिश्ता तोड़ दिया है. वहीं, दोनों अब अपने अलग-अलग रास्ते पर चल पड़े हैं. यहां तक कि इन दोनों ने सोशल मीडिया पर बी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार श्रुति और शांतनु कई दिनों से अपनी कुछ पर्सनल प्रॉब्लम फेस कर रहे थे. इसके बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. हालांकि, इस पर अभी इन दोनों का कोई भी रिएक्शन नहीं आया है. श्रुति हासन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि यह एक पागलपन भारी यात्रा रही, अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला.

लंबे समय से कर रहे थे एक दूसरे को डेट

शांतनु और श्रुति काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं, कुछ सालों से यह दोनों लिव इन रिलेशन में भी रह रहे थे. इन दोनों को ज्यादातर एक साथ स्पॉट भी किया जाता था. रिपोर्ट के अनुसार यह खबर भी सामने आई थी कि यह कपल जल्द ही शादी करने जा रहा है, लेकिन श्रुति हासन की इस पोस्ट के बाद यह तो साफ हो गया है कि इस कपल ने अब अपनी राहें अलग कर ली हैं. अगर श्रुति हासन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह आखिरी बार फिल्म सालार (Salar) में नजर आई थीं. अब श्रुति के फैंस को उनके आने वाले प्रोजेक्ट का काफी बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें - Zeenat Aman Latest News: जीनत अमान से शादी करना चाहता था ये दिग्गज एक्टर, आज भी है उनके लिए फीलिंग्स

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close