विज्ञापन
Story ProgressBack

सिंगल मदर होने के कारण एक्ट्रेस को मुंबई में नहीं मिल रहा घर, रोते हुए VIDEO किया शेयर

चारु ने अभी हाल ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फूट-फूट कर रोते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो में वह कह रही हैं कि उन्हें मुंबई में घर नहीं मिल रहा.

Read Time: 3 min
सिंगल मदर होने के कारण एक्ट्रेस को मुंबई में नहीं मिल रहा घर, रोते हुए VIDEO किया शेयर

Charu Asopa Video Viral: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) एक सिंगल मदर हैं और वह अपनी बेटी की परवरिश खुद अकेले कर रही हैं. चारु असोपा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) से शादी की थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही यह दोनों अलग हो गए और अब चारु अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. अभी चारु ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें : World Cup 2023: फाइनल मैच में हार के बाद इमोशनल हुए विराट, अनुष्का ने लगाया गले, फोटो हुई वायरल

चारु ने वीडियो किया शेयर

चारु ने अभी हाल ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फूट-फूट कर रोते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो में वह कह रही हैं कि उन्हें मुंबई में घर नहीं मिल रहा. इसका कारण हैं कि वह सिंगल मदर हैं. वीडियो शेयर करते हुए चारु ने कैप्शन में लिखा,"हमारी सोसाइटी में एक औरत चाहे कुछ भी कर ले, कितना भी कर ले, लेकिन लोगों की सोच कभी नहीं बदल सकती. आज भी एक औरत को घर देने से पहले उसके साथ किसी मर्द का नाम जुड़ा है या नहीं यह देखा जाता है. और अगर नहीं है तो उसे घर तक नहीं दिया जाता. दुख होता है कि हमारे देश की औरतों का यह हाल देखकर और यह लोग जो देने से मना करते हैं... बाहर जाकर नारी सशक्तिकरण के नाम पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं".

घर देने से मना करने वाली एक औरत ही थी

चारु ने आगे कहा कि,"आज फिर से मुझे एक सोसाइटी में घर देने से मना किया गया. क्योंकि मैं एक सिंगल मां हूं और सोचने वाली बात यह है कि मना करने वाली एक औरत ही थी. जिस देश में औरतों को पूजा जाता है, इस देश में औरतों की यह दिशा है".

चारू असोपा का वीडियो देख यूजर्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि औरत का दूसरी औरत का सपोर्ट न करना गलत है. इस तरीके से चारु के फैंस उनको हिम्मत देने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : World Cup 2023: फाइनल में हार के बाद भी इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने की भारतीय टीम की तारीफ, जानें किसने क्या कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close