विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

Exclusive Interview: अभिनेता से नेता बने विक्रम मस्ताल ने NDTV से बात की, बोले- बुधनी में उठाऊंगा विकास का मुद्दा

कांग्रेस ने एमपी चुनाव में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मैदान में 'रामायण' के अभिनेता विक्रम मस्ताल को उतारा है. विक्रम ने NDTV से बात की और अपनी चुनावी रूपरेखा के बारे में खुलकर बताया.

Read Time: 3 min
Exclusive Interview: अभिनेता से नेता बने विक्रम मस्ताल ने NDTV से बात की, बोले- बुधनी में उठाऊंगा विकास का मुद्दा
अभिनेता विक्रम मस्ताल ने की NDTV से खास बातचीत

Madhya Pradesh Election 2023 : कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर 144 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को चुनाव होना है. कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मैदान में 'रामायण' के अभिनेता विक्रम मस्ताल को उतारा है. विक्रम ने NDTV से बात की और अपनी चुनावी रूपरेखा के बारे में खुलकर बताया.

यह भी पढ़ें :Tiger-3 trailer released: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं,' टाइगर-3 का ट्रेलर रिलीज

सवाल - आप एक्टिंग छोड़कर राजनीति में आए, ऐसी क्या चीज थी जिसने आपको राजनीति में आने के लिए प्रेरित किया?

जवाब - मैं सलकनपुर का रहने वाला हूं और एक किसान फैमिली से हूं. मैं काफी समय से सलकनपुर की कच्ची नहर को सही कराने की मांग उठाता रहा हूं. मैं पहले पानी को बचाने के लिए एक मुहिम पर भी काम कर चुका हूं. मैं जनता की समस्या को हल करने के लिए ही राजनीति में आया हूं.

सवाल - आप जनता के बीच कौन से मुद्दे लेकर जाने वाले हैं?

जवाब - विकास बहुत बड़ा मुद्दा है जिसको लेकर मैं जनता के बीच जाऊंगा. हमारे यहां से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधायक हैं. वह 18 साल से यहां मुख्यमंत्री हैं पर विकास के नाम पर यहां सिर्फ विज्ञापन हुआ है. यहां कोई इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज नहीं है. किसानों के लिए भी कुछ काम नहीं किया.

सवाल - अगर आप बुधनी से चुनाव जीते तो आप ऐसा क्या काम करेंगे जो अभी तक मुख्यमंत्री ने नहीं कराया?

जवाब - जैसा कि आप जानते हैं मैं किसान परिवार से हूं और किसानों को मजबूत करना बहुत जरूरी है क्योंकि महंगाई बहुत बढ़ चुकी है. इसके अलावा युवाओं के रोजगार के लिए काम करूंगा, मेडिकल कॉलेज, स्कूल, अस्पताल बनवाने के लिए भी काम करूंगा. जिस तरह से कमलनाथ ने छिंदवाड़ा मॉडल पर काम किया है, वैसे ही मैं सलकनपुर के लिए काम करूंगा.

सवाल - आप रामायण सीरियल में हनुमान के किरदार में नजर आए थे, क्या आपका यह किरदार जनता के बीच असर करेगा ?

जवाब -  मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में बहुत मेहनत करके अपना नाम कमाया है. यहां के लोग इस बात को बहुत अच्छे तरीके से जानते हैं. आपको बता दूं, मेरा जन्म भी मंगलवार को हुआ, मेरा ऑडिशन भी मंगलवार को हुआ है. मेरा सिलेक्शन भी मंगलवार को हुआ था. मेरा राजनीतिक करियर भी मंगलवार को ही शुरू हुआ था. मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे साथ सब मंगल ही मंगल होगा. मुझे उम्मीद है कि बुधनी की जनता मुझे अपना आशीर्वाद जरूर देगी.

यह भी पढ़ें :Kuch Kuch hota hai की स्क्रीनिंग में पहुंचे Shah Rukh और Rani Mukerji, देखिए तस्वीरें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close