विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

Tiger-3 trailer released: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं,' टाइगर-3 का ट्रेलर रिलीज

Tiger 3 Trailer: सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे.

Read Time: 3 min
Tiger-3 trailer released: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं,' टाइगर-3 का ट्रेलर रिलीज
टाइगर-3 का ट्रेलर रिलीज.

Tiger-3 trailer released: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर (Tiger 3 Trailer) रिलीज हो गया है. एक बार फिर सलमान खान इस फिल्म में दमदार रोल में नजर आ रहे हैं. इस बार सलमान खान देश के साथ अपने परिवार को भी बचाते नजर आएंगे. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) निगेटिव रोल में और कैटरीना कैफ भी दमदार अवतार में नजर आ रही हैं. ये फिल्म 12 नवबंर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

'आतिशबाजी तुमने शुरू की, खत्म मैं करूंगा', सलमान के जबरदस्त डायलॉग

करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर सलमान एक डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं-  'आतिशबाजी तुमने शुरू की, खत्म मैं करूंगा'. वहीं  ट्रेलर के अंतिम डायलॉग में सलमान दुश्मनों से घिरे नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान कहते हैं, 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं.' फिल्म के ट्रेलर में सलमान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर और जोया की भूमिका में नजर आएंगे. 

दरअसल, टाइगर-3 के ट्रेलर की शुरूआत सलमान खान से होती है. पहले सीन में सलमान बाइक पर सवार और हाथ में बंदुक थामे नजर आते हैं. इसके बाद खान गुंडों की धुलाई करते भी नजर आ रहे हैं. जैसे ही एक्शन सीन से ट्रेलर आगे बढ़ता है, कैटरीना के साथ सलमान खान हाथों में वायलिन थामे रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं.

सलमान और कैटरीना एक साथ दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही स्पाई फिल्म टाइगर 3 के ट्रेलर में सलमान के दमदार डायलॉग्स से लेकर खतरनाक स्टंट्स सीन्स ने लोगों का दिल जीत लिया है.  वहीं 2 मिनट 51 सेकंड के ये ट्रेलर बहुत ही धांसू है. बता दें कि एक सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी कई सालों बाद सिनेमाघरों में लौट रही है. दरअसल, दोनों ने अब तक एक साथ 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी.

ये भी पढ़े: Y+ सुरक्षा के साथ पहली बार दिखे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, वीडियो हो रहा वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close