विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

अटल जी के किरदार को निभाने के लिए Pankaj Tripathi ने किया ये खास काम, क्या जानते हैं आप?

पंकज त्रिपाठी फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई (Atal Bihari Vajpayee) का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. एक इंटरव्यू के दौरान पंकज ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सात्विक भोजन किया था.

Read Time: 3 min
अटल जी के किरदार को निभाने के लिए Pankaj Tripathi ने किया ये खास काम, क्या जानते हैं आप?
इस फिल्म में पंकज के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

Film Main Atal Hu: एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) फिल्म मिमी के लिए नेशनल अवार्ड (National Award for Film Mimi) जीतने के बाद सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही उन्होंने यह नेशनल अवार्ड अपने पिताजी को समर्पित किया था. पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. शायद ऐसा ही कोई किरदार होगा जिसे वह परफेक्टली ना कर पाएं. वह अपने किरदार में जान डालने के लिए काफी कड़ी मेहनत करते हैं. पंकज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मैं अटल हूं (Main Atal Hu Movie) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें : Indian2AnIntro : बोस लुक में दिखें कमल हासन, भ्रष्टाचार मिटाने के लिए सुनाई दिया Come Back Indian

जब पंकज त्रिपाठी ने 60 दिनों तक खाई खिचड़ी

पंकज त्रिपाठी फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई (Movie on Atal Bihari Vajpayee) का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. एक इंटरव्यू के दौरान पंकज ने कहा कि,"मैनें फिल्म 'अटल' के लिए लगभग 60 दिनों तक शूटिंग की थी और उन 60 दिनों में मैनें सिर्फ खिचड़ी खाई थी, वह भी अपने हाथ से बनाई हुई. मैं उसमें कोई तेल और मसाला नहीं डालता हूं. मैं बस सिंपल दाल चावल और लोकल सब्जियों का इस्तमाल करता हूं, जो भी उपलब्ध हो."

कभी समोसा खाकर भी काम करते थे पंकज

पंकज ने आगे कहा, "जब मैं जवान था तब समोसा खा कर भी एक्टिंग कर लेता था, लेकिन अब मुझे याद ही नहीं है कि, मैंने पिछली बार समोसा कब खाया था. अब मुझे सात्विक खाने की जरूरत पड़ती है, ताकि मेरा सिस्टम ठीक रहे. एक्टर सिर्फ हेल्दी रहने के लिए ही डाइट नहीं करते बल्कि अपने किरदारों के इमोशंस को ठीक से दर्शाने के लिए भी करते हैं. बतौर एक्टर अगर आपका पेट ठीक नहीं रहता और आप कुछ अनहेल्दी खा लेते हैं और फिर सोचते हैं कि आप पर्दे पर सही इमोशंस दिखा पाएंगे तो आप गलत हैं. इसलिए मैंने शूटिंग के दिनों में सिर्फ खिचड़ी खाई थी. बता दें, रवि जाधव के निर्देशन में बन रही यह फिल्म "मैं अटल हूं" इस साल अटल बिहारी वाजपेई की बर्थ "एनिवर्सरी" 25 दिसंबर पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें : Tabu Birthday: 11 की उम्र में फिल्मी दुनिया में रखा कदम, तब्बू ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'लेडी दबंग'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close