विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

Indian2AnIntro : बोस लुक में दिखें कमल हासन, भ्रष्टाचार मिटाने के लिए सुनाई दिया Come Back Indian

फिल्म "इंडियन 2" साल 1996 में आयी फिल्म "इंडियन" का सीक्वल है. यह फिल्म 27 साल पहले रिलीज हुई थी. जिसने वर्ल्डवाइड 50 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

Read Time: 3 min
Indian2AnIntro : बोस लुक में दिखें कमल हासन, भ्रष्टाचार मिटाने के लिए सुनाई दिया Come Back Indian

Indian 2 Intro Video : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फिल्म को लेकर अभी से दर्शकों के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है. इसी के साथ फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए फिल्म इंडियन 2 का एक इंट्रो वीडियो रिलीज कर दिया है. कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 का हिंदी टाइटल "हिंदुस्तानी 2" है. उनकी इस फिल्म के टीज़र वीडियो को सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें : Tabu Birthday: 11 की उम्र में फिल्मी दुनिया में रखा कदम, तब्बू ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'लेडी दबंग'


इंट्रो वीडियो में यह दिखा

रजनीकांत ने फिल्म का इंट्रो वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, "इंडियन वापस आ गया है, इंडियन 2 का इंट्रो पेश कर रहे हैं". आप इंडियन 2 के वीडियो की शुरुआत में कमल हासन को देशभक्ति से भरे शानदार डायलॉग बोलते हुए देख सकते हैं. फिल्म के इंट्रो वीडियो को देखकर यह पता चलता है कि कमल हासन फिल्म इंडियन (Indian) के 26 साल बाद भी भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं.

फिल्म "इंडियन" का सीक्वल है "इंडियन 2"

फिल्म "इंडियन 2" साल 1996 में आयी फिल्म "इंडियन" का सीक्वल है. यह फिल्म 27 साल पहले रिलीज हुई थी. जिसने वर्ल्डवाइड 50 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. उस समय के हिसाब से फिल्म की कमाई काफी शानदार मानी गई थी. यह पहली ऐसी तमिल फिल्म रही, जिसने इतना ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. फिल्म इंडियन में कमल हासन के साथ एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) भी एक अहम रोल में नजर आयीं थीं.

यह एक्टर्स भी दिखाई देंगे फिल्म "इंडियन 2" में

फिल्म इंडियन 2 में कमल हासन के अलावा एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal), प्रिया भवानी शंकर (Priya Bhavani Shankar) जैसे कई एक्टर्स एक अहम कैरेक्टर में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें : सांप के जहर के साथ रेव पार्टी: पांच गिरफ्तार, यूट्यूबर Elvish Yadav पर मामला दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close