विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

Bollywood News : जब Asha Parekh को डायरेक्टर ने कर दिया था फिल्म से रिजेक्ट

जब आशा पारेख से ओटीटी(0TT) को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि ओटीटी पर हम जो फिल्म या सीरीज देख रहे हैं, उनमें बहुत गंदी गालियां दिखाई जा रही हैं. हम कोई मंडी में नहीं बैठे हैं, अगर हमारे घर के बच्चे टीवी पर यह सब गालियां सुनेंगे तो वह घर में भी यह सब करना शुरू कर देंगे.

Read Time: 4 min
Bollywood News : जब Asha Parekh को डायरेक्टर ने कर दिया था फिल्म से रिजेक्ट

एक्ट्रेस आशा पारेख(Asha Parekh) ने अपने फ़िल्मी करियर में हर तरीके के रोल निभाए हैं, अभी हाल ही में एक सम्मान समारोह में आशा पारेख ने इंटरव्यू में कहा," मैं पहले क्लासिकल डांसर थी, फिर हीरोइन बनी, फिर डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर का जिम्मा उठाया मैंने फिल्म के हर विभाग में काम किया है". आपको बता दें, आशा पारेख सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन और सेंसर बोर्ड जैसे संस्थानों में प्रमुख पदों पर भी रहीं.

यह भी पढ़ें :Amitabh-Jaya Bachchan की लव स्टोरी, इन फिल्मों के जरिए पर्दे पर भी हिट रही जोड़ी

यह आशा पारेख के हैं पसंदीदा एक्टर्स

जब आशा पारेख से पूछा गया कि उनका पसंदीदा एक्टर कौन से है तो आशा ने कहा कि मुझे शाहरुख(Shah Rukh) सलमान(Salman)आमिर खान(Amir khan) और अजय देवगन(Ajay Devgan) यह सारे मेरे पसंदीदा एक्टर हैं. जब उनसे पूछा गया कि आपको अक्षय कुमार(Akshay Kumar) पसंद नही हैं क्या ? अगर आपको इनमें से किसी एक को चूज करना हो तो, आप किसको चूज करेंगी? तो उन्होंने कहा कि मुझे सारे बॉलीवुड एक्टर्स बहुत पसंद हैं क्योंकि यह सब बहुत अच्छा काम करते हैं.

द कश्मीर फाइल्स पर बोलीं आशा पारेख

जब आशा पारेख से पूछा गया कि द कश्मीर फाइल्स(The Kashmir Files) को लोगों ने देखा और यह हिट भी हुई तो उन्होंने कहा,"मैं यहां कुछ विवादित बोलना चाहूंगी. इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने 400 करोड़(400 crore) रुपए कमाए तो उस पैसे में से उन्होंने कितने उन कश्मीरी हिंदूओं पर खर्च किए, जो जम्मू में रहते हैं. उनके पास पानी और बिजली नहीं है तो उन्होंने उन्हें कितने पैसे दिए".

ओटीटी को लेकर आशा पारेख ने यह कहा

जब आशा पारेख से ओटीटी(0TT) को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि ओटीटी पर हम जो फिल्म या सीरीज देख रहे हैं, उनमें बहुत गंदी गालियां दिखाई जा रही हैं. हम कोई मंडी में नहीं बैठे हैं, अगर हमारे घर के बच्चे टीवी पर यह सब गालियां सुनेंगे तो वह घर में भी यह सब करना शुरू कर देंगे.


साउथ की फिल्मों को लेकर कही यह बात

जब आशा से पूछा गया कि साउथ की फिल्में हिट हो रही हैं और बॉलीवुड फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहीं हैं. तो आशा पारेख ने जवाब दिया कि साउथ की फिल्मों में वायलेंस(Violence) बहुत होता है शायद इसलिए दर्शकों को वहां की फिल्में ज्यादा पसंद आ रही हैं.

नेपोटिज्म को लेकर आशा ने कही यह बात

जब आशा पारेख से नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब कोई एक्टर का बच्चा बड़ा एक्टर बनता है तो आप नेपोटिज्म की बात करते हैं. जब कोई एक्टर का बच्चा एक्टर नहीं बन पाता तब उनकी कोई बात नहीं करता. अगर आप टैलेंटेड हैं तो आप बिल्कुल आगे बढ़ेंगे पर उसके लिए आपको मेहनत करना पड़ेगी.

बाला साहेब ठाकरे को लेकर आशा ने यह कहा

आशा पारेख ने बताया कि फिल्म फायर(Fire) को लेकर हल्ला मचा हुआ था. जब यह फिल्म सेंसर बोर्ड(Censor Board) में आई, तो मैंने यह फिल्म देखी. मुझे फिल्म में ऐसी कोई खराबी नहीं दिखी. हमने फिल्म पास कर दी. फिर बाला साहेब ठाकरे ने कहा, "अगर आशा कहती हैं कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है तो फिल्म को चलने दो." यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी.

यह भी पढ़ें :Bollywood News: Kartik Aaryan दिखे Farhan Akhtar के ऑफिस के बाहर, क्या फरहान की फिल्म कर रहे हैं कार्तिक?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close