विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: सीने में तेज दर्द के चलते कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हुए मिथुन चक्रवर्ती

Mithun Chakraborty News : एक रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती को आज शनिवार 10 फरवरी को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आज उन्हें सुबह सीने में दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उनको कोलकाता के  अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Bollywood News: सीने में तेज दर्द के चलते कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हुए मिथुन चक्रवर्ती

Mithun Chakraborty News : एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बॉलीवुड का वह नाम है जो अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करके खुद को साबित किया है. हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है.

ये भी पढ़ें : Aditya Chopra Says: जल्द दर्शकों के बीच आएगी पठान Vs टाइगर, फैंस को करना होगा थोड़ा सा इंतजार

सीने में दर्द की शिकायत

एक रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती को आज शनिवार 10 फरवरी को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आज उन्हें सुबह सीने में दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उनको कोलकाता के  अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिथुन के करीबी का कहना है कि वह बेचैनी महसूस कर रहे थे. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया. फिलहाल उनका अभी इलाज चल रहा है.

अस्पताल ने जारी किया बयान

अस्पताल ने अभी मिथुन के स्वास्थ्य को लेकर एक बयान जारी किया है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा है कि मिथुन को सीने में तेज दर्द हुआ. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. मिथुन की एमआरआई हुई है और दूसरे टेस्ट भी अभी किए जा रहे हैं.

एमआरआई रिपोर्ट का है इंतजार

वहीं दूसरी तरफ अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा है कि मिथुन को आज सुबह भर्ती कराया गया है. उनके अभी सारे टेस्ट चल रहे हैं. आगे की जानकारी हम बाद में दे पाएंगे. मिथुन को सुबह करीब 10:30 बजे अस्पताल लाया गया था. अब एमआरआई की रिपोर्ट का इंतजार है. वह फिलहाल न्यूरो मेडिसिन विशेषज्ञ की देखरेख में आईसीयू में हैं.

पद्म भूषण से सम्मानित हुए थे मिथुन

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मान किया गया है. जिस पर एक्टर ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए एक वीडियो में कहा था कि,"मुझे गर्व है मैं यह पुरस्कार पाकर खुश हूं. मैं सभी का धन्यवाद देना चाहता हूं. मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा. बिना मांगे कुछ पाने की अनुभूति आज मुझे हो रही है. यह बिल्कुल अलग एहसास है. यह बहुत अच्छा एहसास है".

ये भी पढ़ें : Bollywood News: उषा उत्थप ने गाया मिली साइरस का 'फ्लावर्स' सॉन्ग, फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
Bollywood News: सीने में तेज दर्द के चलते कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हुए मिथुन चक्रवर्ती
Karan Johar Birthday: The top filmmaker of Bollywood, who was crazy about Twinkle Khanna
Next Article
Karan Johar Birthday: बॉलीवुड का वह टॉप फिल्ममेकर, जो था ट्विंकल खन्ना का दीवाना
Close
;