विज्ञापन
Story ProgressBack

Aditya Chopra Says: जल्द दर्शकों के बीच आएगी पठान Vs टाइगर, फैंस को करना होगा थोड़ा सा इंतजार

Aditya Chopra on Next Film: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आयी है कि आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) जल्द ही टाइगर वर्सेज पठान (Tiger Vs Pathan) पर काम शुरू करने जा रहे हैं.

Read Time: 3 min
Aditya Chopra Says: जल्द दर्शकों के बीच आएगी पठान Vs टाइगर, फैंस को करना होगा थोड़ा सा इंतजार

Bollywood News: बीते साल बॉलीवुड की दो मल्टी स्टार फिल्म पठान (Pathan) और टाइगर 3 (Tiger 3) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इन दोनों फिल्मों के रिलीज होने का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कैमियो किया था. वहीं शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी सलमान खान एक कैमियो रोल करते नजर आए थे.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview : Kiran Rao ने भोपाल-सीहोर में शूट किए गए पलों को किया याद, इसे बताया सबसे यादगार पल

टाइगर वर्सेज पठान दर्शकों के बीच आएगी जल्द

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आयी है कि आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) जल्द ही टाइगर Vs पठान (Tiger Vs Pathan) पर काम शुरू करने जा रहे हैं. यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है. इन दोनों एक्टर्स के फैंस इस फिल्म की और ताजा अपडेट जानने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आदित्य कर रहे हैं इस फिल्म की तैयारी

पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि,"बॉक्स ऑफिस पर नतीजे से साफ है कि यशराज का स्पाई यूनिवर्स दुनिया भर में लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो चुका है. आदित्य स्पाई यूनिवर्स की हर नई फिल्म के साथ जुड़ी लोगों की उम्मीद से अच्छी तरह वाकिफ हैं और अब वह इस टाइमलाइन को एक नया टेस्ट देने जा रहे हैं. आदित्य ने ऐसी फिल्म के साथ इंडिया के दो सबसे बड़े सिनेमैटिक आइकंस (शाहरुख और सलमान) का मेगा क्लैश इस्टैब्लिशमेंट करना चाहते हैं. जो टाइगर वर्सेज पठान के पहले की कहानी सुनाएगा. वह एक ऐसी फिल्म बनाएंगे जो यशराज के स्पाई यूनिवर्स को आपस में जोड़ेगी ".

इस तरह सभी किरदार आएंगे साथ

शाहरुख खान की फिल्म पठान के जरिए जहां मेकर्स ने जिम (जॉन इब्राहिम) और कबीर (ऋतिक रोशन ) के कनेक्ट होने का प्लॉट बताया है. वहीं टाइगर 3 के अंत में भी ऋतिक रोशन को लाकर कहानी को आगे बढ़ाया जा रहा है.

स्पाई वर्स पर आधारित यह फिल्में दर्शक देख चुके हैं

पठान और टाइगर 3 जैसी फिल्मों के अलावा खुफिया (Khufiya), आरआरआर (RRR), एक था टाइगर (Ek Tha Tiger), टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai), वार (War), मिशन मजनू (Mission Majnu) जैसी फिल्में दर्शकों के बीच में आ चुकी हैं. यह फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview : Kiran Rao ने भोपाल-सीहोर में शूट किए गए पलों को किया याद, इसे बताया सबसे यादगार पल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close