विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

The Railway Men का टीजर रिलीज, 1984 के भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है सीरीज

नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ''द रेलवे मेन' का टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है. आप टीजर में देख सकते हैं कि शुरुआत केमिकल फैक्ट्री के सीन से होती है. प्रेशर ज्यादा होने के चलते यहां एक पाइप फट जाता है.

Read Time: 3 min
The Railway Men का टीजर रिलीज, 1984 के भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है सीरीज

The Railway Men Teaser: दुनिया की सबसे बड़े इंडस्ट्रियल त्रासदियों में से एक भोपाल गैस त्रासदी के बारे में सुनकर हर किसी आदमी की रूह कांप जाती है. यह हादसा 2 दिसंबर 1984 में हुआ था, जिसमें लगभग 2000 लोगों ने अपनी जान गंवा दी. भोपाल की एक केमिकल फैक्ट्री से गैस लीक हो गई थी, जो धीरे-धीरे पूरे शहर और उसके आसपास के इलाकों में फैल गई. अब नेटफ्लिक्स (Netflix) पर एक सीरीज आने वाली है...इसका नाम है 'द रेलवे मैन' (The Railway Men). इस सीरीज में भोपाल की गैस त्रासदी की कहानी दिखाई जाएगी.

यह भी पढ़ें : Ranveer Singh का फर्स्ट लुक आउट: फिल्म ‘सिंघम अगेन' का अजय देवगन ने शेयर किया धांसू लुक

सीरीज का टीजर हुआ रिलीज

नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ''द रेलवे मेन' का टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है. आप टीजर में देख सकते हैं कि शुरुआत केमिकल फैक्ट्री के सीन से होती है. प्रेशर ज्यादा होने के चलते यहां एक पाइप फट जाता है. इसके बाद गैस फैलने लगती है. एक्टर आर. माधवन (R. Madhavan) कहते दिख रहे हैं,"एक हादसा हुआ है, बड़ा हादसा पुराने भोपाल में, एक केमिकल फैक्ट्री से गैस लीक हुई है. शहर का गला घुट रहा है. इस वक्त भोपाल जंक्शन रेलवे के नक्शे से गायब हो चुका है". आपको बता दें कि सीरीज में आर माधवन तब सेंट्रल रेलवे के जीएम रहे रति पांडे का किरदार निभा रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

सीरीज 'द रेलवे मैन' नेटफ्लिक्स पर 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इस सीरीज को शिव रवैल (Shiv Rawail) ने डायरेक्ट किया है. सीरीज में 4 एपिसोड होंगे, यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के डिजिटल शाखा यशराज एंटरटेनमेंट (Yash Raj Entertainment) के बैनर तले यह सीरीज प्रोड्यूस हुई है. सीरीज में आर. माधवन के अलावा एक्टर के. के. मेनन (K. K. Menon), बाबिल खान (Babil Khan), दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें : बर्थडे गर्ल Ananya Pandey को, BFF'S Suhana, Shanaya, Navya ने किया बर्थडे विश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close