विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Ranveer Singh का फर्स्ट लुक आउट: फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का अजय देवगन ने शेयर किया धांसू लुक

अजय देवगन ने आज सोशल मिडिया अकांउट 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर ‘सिंघम अगेन' का फर्स्ट लुक शेयर किया है. पोस्टर में रणवीर पुलिस की वर्दी में धांसू लुक में नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 min
Ranveer Singh का फर्स्ट लुक आउट: फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का अजय देवगन ने शेयर किया धांसू लुक

Singham Again: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने एक बार फिर से अपनी कमर कस ली है. रोहित शेट्टी 'सिंघम' (Singham), 'सिम्बा' (Simmba) और 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi) के बाद अब एक और कॉप फिल्म लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि 'सिंघम अगेन' होने वाली है. इस फिल्म में एक बार फिर से अजय देवगन (Ajay Devgn),अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की धमाकेदार जोड़ी साथ नजर आएगी.

ये भी पढ़ें- Birthday Special : कंट्रोवर्सी से रहा गहरा नाता, इन विवादों में घिर चुके हैं मशहूर गायक Abhijeet Bhattacharya

अजय देवगन ने ‘सिंघम अगेन' से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक किया शेयर

अजय देवगन ने आज सोशल मिडिया अकांउट 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर ‘सिंघम अगेन' का फर्स्ट लुक शेयर किया है. पोस्टर में रणवीर पुलिस की वर्दी में धांसू लुक में नजर आ रहे हैं. इसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. वहीं रणवीर सिंह का पोस्टर शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, " मेरी स्कवॉयड का सबसे कुख्यात ऑफिसर."

इस फिल्म में एक बार फिर से सिंघम यानी अजय देवगन का जबरदस्त एक्शन तो देखने को मिलेगा ही...वहीं इस बार की स्टारकास्ट भी काफी धांसू है. ‘सिंघम अगेन' में टाइगर श्रॉफ से लेकर अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी दमदार एक्शन सीक्वेंस करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: Isha Malviya ने अभिषेक कुमार को चुना बेड पार्टनर, बाद में Samarth Jurel से मांगी माफी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close