विज्ञापन
Story ProgressBack

Irrfan Khan Death Anniversary: पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए बाबिल, फोटोज शेयर कर कही यह बात

Irrfan Khan Death Anniversary News: बाबिल खान ने बीते दिनों इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता और एक्टर इरफान खान की कई फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में इमरान खान एक पक्षी को दाना डालते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Irrfan Khan Death Anniversary: पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए बाबिल, फोटोज शेयर कर कही यह बात
Bollywood News: इरफान को याद कर उनके बेटे हुए भावुक

Irrfan Khan Death Anniversary News: इरफान खान (Irrfan Khan) बॉलीवुड के वह एक्टर थे, जिन्होंने शुरुआत में छोटे-छोटे किरदार निभाकर बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया था. बता दें, इरफान खान ने अपना करियर धारावाहिकों से शुरू किया था. इरफान खान का नाम उन एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है, जिन्होंने एक आउटसाइडर होने के बावजूद बॉलीवुड में अपना एक मुकाम हासिल किया. इरफान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. बता दें, आज इरफान खान की चौथी डेथ एनिवर्सरी है. इस दिन पर उनके बेटे बाबिल खान ने अपने पिता को याद किया और भावुक हो गए.

पिता को किया याद

बाबिल खान ने बीते दिनों इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता और एक्टर इरफान खान की कई फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में इमरान खान एक पक्षी को दाना डालते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में वह नीले कलर की शर्ट पहने चश्मा लगाए दिख रहे हैं. वहीं तीसरे फोटो में इरफान अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के सेट पर नजर आ रहे हैं, उनके साथ बॉलीवुड एक्टर दीपक डोबरियाल भी साथ दिख रहे हैं.

कैप्शन में कही यह बात

बाबिल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"आपने मुझे योद्धा बनना सिखाया, लेकिन प्यार और दयालुता के साथ जोड़ना भी अपने ही सिखाया. आपने मुझे आशा सिखाई और मुझे लोगों के लिए लड़ना भी सिखाया. आपके पास फैंस नहीं है, आपका एक परिवार है और मैं आपसे वादा करता हूं बाबा. मैं अपने लोगों को और हमारे परिवार के लिए जब तक लडूंगा तब तक आप मुझे नहीं बुलाते. मैं हार मानने वाला नहीं हूं, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं".

बाबिल का वर्कफ्रंट

अगर बाबिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपना डेब्यु सीरीज कला (Qala) से कर चुके हैं. इसके बाद वह भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित सीरीज द रेलवे मेन (The Railway Men) में भी नजर आए थे. वहीं अब शूजित सरकार की 'द उमेश क्रॉनिकल्स' में अमिताभ बच्चन के साथ जल्द नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Deepika Chikhalia Birthday: रामायण की सीता बनने के बाद राजनीति में भी दिखाया अपना दम, फिल्मों में रहीं असफल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close